अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के बाद केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन अपने निवास पर मिठाई बांटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन कर शिलान्यास किए जाने को भाजपा ने एतिहासिक अवसर करार दिया है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्रियो व भाजपा नेताओं ने खुशी का इजहार किया।

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को कहा कि यह पल सभी को आनंदित और गौरवान्वित करने वाला है। इसके कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी नेताओं ने भी इसका स्वागत किया है। किसकी कैसी प्रतिक्रिया रही जानिए-

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने मिठाई बांटी वहीं नितिन गडकरी ने नागपुर में श्रीराम की पूजा की। इसके अलावा तमाम अन्य मंत्रियों व सांसदों अपने अंदाज में खुशी जताई।

नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री और संत समाज के साथ सभी देशवासियों को बधाई दी और राम मंदिर निर्माण के आंदोलन में अपना जीवन खपा देने वालों को नमन भी किया।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्याजी में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन एवं शिलान्यास के मंगल अवसर पर सभी पूज्य संतों के चरणों में नमन करता हूं और समस्त देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

यह ऐतिहासिक पल सभी को आनंदित व गौरवान्वित करने वाला है। नड्डा ने कहा, मैं वंदन करता हूं सभी विचार परिवार के उन सभी सदस्यों का जो वर्षों तक अनवरत इस संकल्प के लिए संघर्ष करते रहे। मैं अभिनंदन करता हू, सभी राम भक्तों का जिनकी आस्था ने आज मूर्त रूप लिया।

वहीं, अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के बाद केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन अपने निवास पर मिठाई बांटी। उन्होंने कहा कि हम लोग तो यह सोचते हैं कि हम लोग बहुत भाग्यशाली हैं जिस संघर्ष को 500 सालों से किया जा रहा था। जिस संघर्ष में हिन्दुस्तान के हजारों लाखों लोगों की आहुति डली है, उस सपने को साकार होते देखने का हमें भी सौभाग्य मिला है। आज का दिन बहुत ऐतिहासिक है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com