अम्बानी के सगाई में आयी एक खूबसूरत लड़की जिससे देख सब हुए उसके दीवाने, उम्र महज़ 21 साल …

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी व हीरा  व्यापारी की बेटी श्लोका मेहता की सगाई में बड़े से बड़े सितारों ने शिरकत की थी. आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी उनके खुद के ही घर एंटीलिया में हुई थी. इस भव्य समारोह में सभी हस्तियों ने एक से बढ़कर डिजाइनर कपड़े पहने थे. आकाश अंबानी मरुन कलर के कुर्ते व शेरवानी पहने नजर आए थे वहीं उनकी होने वाली वाइफ  श्लोका मेहता ने ऑफ व्हाइट कलर का अबु जानी के द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लंहगा पहना था, लेकिन आपको बता दें कि इस पार्टी में जो सबसे ज्यादा अपना जलवा बिखेर रही थी वह थी इस बड़ी हस्ती की  21 वर्षीय खूबसूरत  बेटी…

जानें कौन है यह  21 वर्षीय खूबसूरत लड़की

दरअसल इस पार्टी में जो सबसे अलग दिख रही थी वह थी बच्चन परिवार की नातिन नव्या नवेली, वैसे तो नव्या को आपने ज्यादातर बिकनी व शॉर्ट ड्रेस में ही देखा होगा, लेकिन इस पार्टी में नव्या  एक  ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आई थी जो कि बेहद ही खूबसूरत थी.  नव्या जैसे ही अपनी कार से उतरी तो पार्टी में आए सभी लोगों की निगाहें नव्या को देखकर थमी की थमी रह गई, नव्या मीडिया को अलग -अलग तरह से पोज देकर फोटोशूट करा रही थीं.

नव्या ने मामी ऐश्वर्या राय के साथ भी करवाया था फोटोशूट

आकाश अंबानी की सगाई  में नव्या अपनी माँ श्वेता नंदा के साथ पार्टी मेंं पहुंची थी.पार्टी में पहुंचते ही इन्होंने अपनी मामी ऐश्वर्या राय  व उनकी बेटी आराध्या संग भी फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और साथ में लिखा था कि My Girls’।

धमाकेदार फिल्म दंगल की ये बच्ची हो गयी हैं अब इतनी खूबसूरत, देख के आप दीवाने हो जायेंगे…

नव्या के अलावा यह बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे थे आकाश अंबानी की सगाई में.

देखा जाए तो नव्या की खूबसूरती के आगे सभी एक्ट्रेस व  स्टार किड्स  फीके नजर आ रहे थें.  इस पार्टी में बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने शिरकत की थी जैसे शाहरुख खान,ऐश्वर्या राय, , रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर,सचिन तेंदुलकर, परिणीति चोपड़ा  व काजोल  आदि.

बॉलीवुड में एंट्री की तो इनकी खूबसूरती सभी स्टार्स

जानकारी के लिए बता दें  कि नव्या न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहीं हैं, अगर नव्या ने फ्यूचर में बॉलीवुड में एंट्री की तो इनकी खूबसूरती सभी स्टार्स के किड्स के लिए भी खतरा बन सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com