अमेरिका के सांसदों ने भारत में कोरोना संक्रमण की तेजी से बढ़ रही स्थिति पर जताई चिंता, राष्ट्रपति जो बाइडेन से की ये अपील…

अमेरिका के सांसदों ने भारत में कोरोना संक्रमण की तेजी से बढ़ रही स्थिति पर चिंता जताई है। सांसदों ने राष्ट्रपति जो बाइडन से अपील की है कि वे भारत को हर जरूरी सहायता उपलब्ध कराएं। भारतवंशियों ने भी मदद के लिए फंड एकत्रित करना शुरू कर दिया है।

डेमोक्रेटिक सीनेटर एडवर्ड मार्के ने ट्वीट किया है कि यह हमारा नैतिक दायित्व है कि हम भारत की हर संभव मदद करें। उन्होंने कहा कि अमेरिका के पास नागरिकों को वैक्सीन लगाने का पर्याप्त भंडार है। ऐसे में हम भारत को वैक्सीन देने से कैसे मना कर सकते हैं। सांसद ग्रेगरी मीक्स ने भी भारत में बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त की है।

भारतीय-अमेरिकी सांसद रो खन्ना ने एक प्रमुख सामुदायिक चिकित्सा विशेषज्ञ आशीष के झा के ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें भारत की स्थिति को भयावह बताया है। साथ ही कहा है कि हमारे पास चार करोड़ डोज एस्ट्राजेनेका वैक्सीन के हैं, ये भारत को दे देना चाहिए।

वॉल स्ट्रीट जनरल के अनुसार अमेरिका में तमाम भारतीय-अमेरिकनों में भारत में बढ़ते संक्रमण को लेकर चिंता है। कई ऐसे संगठनों ने जरूरी दवाओं को भेजने के लिए फंड इकट्ठा करना शुरू कर दिया है। वे चाहते हैं कि कोरोना से लड़ रहे भारत को ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं के मामले में हर संभव मदद शुरू की जाए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com