अमेरिका के ताकतवर राष्ट्रपति ने भारत में रखा कदम…पीएम मोदी ने गले मिलकर किया स्वागत

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का पीएम मोदी ने गले मिलकर स्वागत किया। ट्रंप, भारत अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर भी साथ हैं। उनके साथ बारह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद हैं। डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी के साथ एक रोड शो करेंगे और मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में वह 1,00,000 से अधिक लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे। सुबह से ही मोटेरा स्टेडियम के बाहर लोगों ने पहुंचना शुरू कर दिया। यह कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी!’ कार्यक्रम की तर्ज पर आधारित है, जो पिछले साल सितंबर में ह्यूस्टन में आयोजित हुआ था।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विमान गुजरात एयरपोर्ट पर लैंड कर गया है। ट्रंप भारत अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर भी साथ हैं। उनके साथ बारह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद हैं।

 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कुछ ही देर में भारत पहुंचने वाले हैं। वह यहां पीएम मोदी के एक रैली में शामिल होंगे और मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप के दौरान लोगों को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया, अतिथि देवो भव:

गुजरात: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी लेडी मेलानिया ट्रंप के आगमन से पहले अहमदाबाद में एयरपोर्ट सर्कल पर मौजूद कलाकार। अब से कुछ ही देर में ट्रंप यहां पहुंचने वाले हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि अपनी पहली भारत यात्रा पर गुजरात आने वाले ट्रंप का स्वागत करना हमारे लिए सम्मान की बात है।

गुजरात के अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के आगमन से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com