अमेरिका की सुरक्षा सिर्फ और सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप ही कर सकते हैं, जो बिडेन नहीं: ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन

अलकायदा प्रमुख और दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की भतीजी ने कहा है कि अगर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चुनाव हार गए तो 9/11 जैसा हमला फिर हो सकता है. ओसामा की भतीजी नूर बिन लादेन यह बात ट्रंप के समर्थन में कही. उसने कहा कि अमेरिका की सुरक्षा सिर्फ और सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप ही कर सकते हैं, जो बिडेन नहीं.

नूर बिन लादेन ने एक इंटरव्यू में चेतावनी देते हुए कहा कि अमेरिका को वामपंथी सरकार की जरूरत नहीं है. जो बिडेन पर निशाना साधते हुए नूर लादेन ने कहा कि बिडेन की सरकार आएगी तो उससे नस्लीय भेदभाव को बढ़ावा मिलेगा. वह अमेरिका की सुरक्षा नहीं कर पाएंगे. इस काम के लिए डोनाल्ड ट्रंप ही सही व्यक्ति हैं.

नूर लादेन ने कहा कि ट्रंप से पहले ओबामा की सरकार थी. उस समय बराक ओबामा और जो बिडेन मिलकर सरकार नहीं चला पा रहे थे. उस समय ये दोनों मिलकर एक वामपंथी सरकार चला रहे थे. इनके कार्यकाल में ही ISIS का दुनियाभर में विस्तार हुआ और वो यूरोप तक पहुंच गया.

अपने चाचा की बदनामी की वजह से नूर बिन लादेन ने अपना नाम बदल कर नूर बिन लादिन कर लिया है. नूर ने बताया कि वह क्यों ट्रंप का समर्थन करती हैं. नूर ने कहा कि ट्रंप के शासन में अमेरिका सुरक्षित है. क्योंकि ट्रंप सरकार ने देश को बाहरी खतरों से बचाया है.

नूर ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकवाद की जड़ पर हमला किया है. ट्रंप को फिर से इसलिए भी चुनाव जीतना चाहिए क्योंकि उनकी सरकार न सिर्फ अमेरिका, बल्कि समूचे पश्चिमी सभ्यता को बचाने के लिए जरूरी है.

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी ओसामा बिन लादेन को ओबामा की सरकार ने मार गिराया गया था. उस समय अमेरिका के उप राष्ट्रपति पद पर जो बिडेन थे, जो मौजूदा समय में राष्ट्रपति पद पर डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com