अमेज़न प्राइम वीडियो 2020 में करेगा महा धमाका अब आएगा वेब सीरीज का सबसे बड़ा शाहकार

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और ओटीटी जाइंट अमेज़न प्राइम वीडियो ने साल 2020 का सबसे बड़ा धमाका कर दिया है। अमेज़न एक साथ नए 14 ओरिजिनल शोज़ की घोषणा की है।

इसके साथ ही उसने सभी शो की झलकियां भी दिखाई है।  कुछ नई वेब सीरीज़ की घोषणा की है, तो कुछ सीरीज़ के दूसरे सीज़न का टीज़र भी दिखाया गया है। ‘मिर्जापुर सीज़न 2’, ‘फैमली मैन सीज़न 2’ और ‘ब्रीद’ के नए सीज़न के बारे में बताया गया है।

अमेज़मन प्राइम ने एक वीडियो जारी किया है। तीन मिनट के इस वीडियो में उन सभी नए शोज़ और नई सीरीज़ के बारे में जानकारी दी गई है। सबकी झलकियां भी दिखाई गई है।

नए सीरीज़ में कबीर ख़ान की ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ सबसे पहले रिलीज़ होगी। इसके लिए अमेज़न 24 जनवरी की तारीख़ फ़िक्स की है। इसके अलावा नए शोज़ में द लॉस्ट ऑवर, बंदिश बैंडिट्स, दिल्ली, पाताल लोक, गोरविंट और मुंबई डाइरिज़- 26/11 की घोषणा की। ‘दिल्ली’ में सैफ़ अली ख़ान नेता की भूमिका दिख रहे हैं। उनके साथ जीशान आयूब और सुनील ग्रोवर भी नज़र आ रहे हैं। ‘गोरमिंट’ में मानव कौल लीड भूमिका में होंगे।

ब्रीद सीज़न एक की सफ़लता के बाद दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। दर्शकों का इंतज़ार इस साल ख़त्म हो जाएगा। इस बार आर. माधवन की जगह अभिषेक बच्चन लेंगे। वहीं, पुलिस वाले की भूमिका में अमित साध बरकरार रहेंगे।

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न के बार में अमेज़न ने पहले ही घोषणा कर दी थी। इस बार उन्होंने उसकी कुछ झलकियां दिखाई है, जिसमें गोली और मुन्ना भइया गोलियां चला रहे हैं। इसके अलावा ‘द फैमिली मैन’ और ‘इनसाइड एज’ का नया सीज़न भी इस साल आएगा। ऐसे में दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com