अमृतसर: पतंग काटने पर हुए विवाद में भिड़े दो गुट, जमकर चलीं तलवारें और गोलियां…

पूरा मामला एक ग्रुप की पतंग कटने पर शुरू हुआ। पतंग काटने वाले ग्रुप ने दूसरे ग्रुप पर छींटाकशी की। इसी की रंजिश में दूसरे गुट के लोग तलवारें लेकर सड़क पर आ गए। फिर गोलियां भी चली जिससे एक युवक की जान चली गई।

अमृतसर के बी डिवीजन थानाक्षेत्र आजाद नगर के इलाका तूत सिंह में रविवार रात को पतंगबाजी को लेकर दो गुट आमने-सामने आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि इस झगड़े में तलवारें और गोली भी चली। फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरमनजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पूरी घटना अमृतसर के आजाद नगर की तूत साहिब गेट की है। जहां रविवार को लोग अपनी छतों पर पतंगबाजी कर रहे थे। इस दौरान एक गुट ने दूसरे गुट की पतंग काट दी और पतंग कटने वाले ग्रुप के खिलाफ कमेंटबाजी करने लगे। जल्दी ही कमेंटबाजी गाली-गलौज में बदल गई। इसके बाद एक गुट का युवक रात को आठ बजे तलवारें लहराता हुआ आया। इसके बाद दोनों गुटों के बीच तलवारें चली।

इस दौरान ही एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर फायर कर दिया, जो हरमनजीत सिंह की पीठ में लगा। गंभीर हालत में तुरंत उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से रेफर किए जाने के बाद उसके परिवार वाले उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बी डिवीजन थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करवाए जाने की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के बाद उनके खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com