अमीर बनने के लिए दे डाली 11 वर्षीय मासूम की बलि, नाक-कान कटा मिला शव

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में अंधविश्वास के चलते 11 वर्षीय मासूम की बलि देने का मामला प्रकाश में आया है. रविवार को बच्चे का शव रोंगटे खड़े कर देने की स्थिति में खेत से बरामद हुआ. बच्चे के कान, नाक और नाखून कटे हुए थे. बच्चे की आंखों में काजल लगा हुआ था और उसके बदन पर जगह जगह जख्म के निशान थे. बच्चे के पिता ने गांव के ही ढोंगी बाबा और अपने ही परिवार के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराइ है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसका पता लगाने में जुटी हुई है.  

यह मामला अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नावली गांव का है. जानकारी के अनुसार, 11 साल के बच्चे का नाम निर्मल कुमार है, जिसकी लाश रविवार को गांव के पास एक खेत से मिली. जहां पर कई लोगों के द्वारा उसकी हत्या करने के साक्ष्य मिले हैं. इतना ही नहीं जिस जगह लाश मिली है, वहां सरसों के टूटे हुए पेड़ और बच्चे के नाक, कान, कटे हुए मिले हैं. शुक्रवार शाम को मृतक बच्चे के पिता ने अकबरपुर चौकी में बच्चे की लापता होने की रिपोर्ट दी थी. पिता का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके बच्चे को खोजने का प्रयास नहीं किया.

मामले की जानकारी मिलने के बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस समेत अन्य अधिकारी पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ भी इकठ्ठा हो गई. तब एसपी तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंचीं और FSL की टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर मामले की जांच की गई. मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतक के पिता रघुवीर सिंह का कहना है कि परिवार के कुछ लोगों ने पैसे पाने और रईस बनने के लालच में मेरे बच्चे का किडनैप किया. जिसमें  नंदा, बद्री, सोमेतो, बालासाहाय, जीतू और कल्लू समेत अन्य लोगों शामिल हैं. उन्होंने मेरे बच्चे का शुक्रवार सुबह 11 बजे किडनैप किया था. उसके बाद खेत में ले जाकर पंडित द्वारा उसकी बलि दे दी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com