अमित शाह को नहीं पता कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस नहीं छोड़ी थी : TMC सांसद कल्याण बनर्जी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जुबानी जंग तेज होती जा रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हमले के बाद अब तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है. टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि अमित शाह को बंगाल के राजनीतिक इतिहास के बारे में नहीं पता है. कांग्रेस से निकाले जाने के बाद ममता बनर्जी ने नई पार्टी बनाई थी. अमित शाह को नहीं पता कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस नहीं छोड़ी थी.

बता दें कि मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है. मैं ममता बनर्जी को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब वो कांग्रेस में थीं. उन्होंने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या. 

अमित शाह की रैली समाप्त होने के बाद टीएमसी के कल्याण बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी की जनसभा समाप्त हुई. जब अमित शाह ने बोलना शुरू किया तो हमने देखा कि मैदान आधा खाली था. लोगों को पता है कि वो सिर्फ झूठ बोलते हैं.

कल्याण बनर्जी ने कहा कि जब अमित शाह वंशवाद की बात करते हैं तो वो अधिकारी परिवार (शुभेंदु अधिकारी) को भूल जाते हैं. यही नहीं कैसे आपके (अमित शाह) बेटे को बीसीसीआई में एंट्री मिली. कल्याण बनर्जी ने कहा कि सिर्फ किसानों के घर में खाना खाने से कोई किसान का नहीं हो जाता. बीजेपी दंगाइयों की पार्टी है. 

टीएमसी सांसद ने कहा कि मैं ये भी साफ कर दूं कि ममता बनर्जी के परिवार का कोई भी सदस्य मुख्यमंत्री नहीं बनेगा. ये बंगाल की जनता है जो मुख्यमंत्री को चुनती है. शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा कि अगर वो इतने ही बड़े नेता हैं तो वो 1996, 2001 और 2004 का चुनाव क्यों हारे. अधिकारी परिवार की साख क्या है. आज शुभेंदु अधिकारी अमित शाह के चरणों में गिर गए. पिछले एक दशक से ऐसा ही वो ममता बनर्जी के लिए कर रहे थे. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com