अमित शाह की रैली पर लगा मुश्किलों का ग्रहण

अमित शाह की रैली पर लगा मुश्किलों का ग्रहण

बुजुर्गों का कहना है कि जिस काम के शुरू करने से पहले ही रूकावट आने लगे तो समझो काम में आगे मुश्किलें आएंगी . ऐसा ही कुछ हरियाणा के जींद में भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर भी हो रहा है . पहले जाटों ने इस रैली का विरोध किया. उसे जैसे -तैसे निपटाया तो अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने बाइक संख्या को लेकर नोटिस जारी कर दिया है .जबकि इसके पहले एनजीटी ने भी प्रदूषण को लेकर नोटिस जारी किया था.अमित शाह की रैली पर लगा मुश्किलों का ग्रहण

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जींद में अमित शाह की रैली है. इसमें लाखों की संख्या में लोग बाइक लेकर शामिल होंगे. इसे लेकर अराइव सेफ सोसाइटी की ओर से पंजाब एडं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. इस पर हाईकोर्ट ने 14 फरवरी तक जवाब माँगा है. बता दें कि इसके पूर्व ष्ट्रीय नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) में भी एक याचिका दाखिल की गई है .अमित शाह की रैली से प्रदूषण के लिए खतरा बताया गया है , क्योंकि इस रैली में एक लाख बाइक के आने की संभावना है.

बता दें कि इसके पूर्व हरियाणा के जाट समाज ने इस रैली का व्यापक रूप से विरोध करने का फैसला किया था. इस मामले में सीएम खट्टर ने जाट समाज के लोगों के साथ बैठक कर उनकी सभी मांगों को पूरा करने की घोषणा की .सीएम ने सभी मांगों पर सहमति देते हुए समझौता कर लिया. लेकिन अब यह मामला हाई कोर्ट और एनजीटी की चौखट पर उलझ गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com