अमिताभ बच्चन जी ने होली से पहले दिया बड़ा तोहफा

अमिताभ बच्चन के पास कारों का ढेरों कलेक्शन है लेकिन अब उनके कलेक्शन में एक विंटेज कार शामिल हो गई है। अमिताभ बच्चन ने अपने घर के बाहर खड़ी एक पीले रंग की एक सुंदर विंटेज कार की तस्वीर शेयर की ‘समय से परे’ कहा। हालांकि उनके इस पोस्ट से यह पुष्टि नहीं अमिताभ ने खुद के लिए कार खरीदी है या सिर्फल इसकी प्रशंसा कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘ऐसा समय होता है जब नि:शब्द होते हैं .. अभी मेरे साथ ऐसा ही है.. व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कुछ भी नहीं निकलता है … गुजरे समय की कहानी .. समय से परे एक भाव।’

अपने ब्लॉग पर उन्होंने कहा कि वह सोमवार को फैन्स को कार के बारे में अधिक बताएंगे। उन्होंने लिखा, ‘काफी स्पष्ट रूप से कहानी के पीछे एक कहानी है .. और यह नैरेशन में होगा जब बात करना बंद हो जाता है और सितारे खुले, खाली हाथ सुनते हैं .. 1950 के दशक की शुरुआत की एक कहानी…।’

कार एक चमकदार पीली फोर्ड परफेक्ट है। इसका प्रोडक्शन 1938 और 1961 के बीच हुआ था और यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, यूएस, न्यूजीलैंड, अर्जेंटीना और कनाडा में बेचे गए थे।

अमिताभ के फैन्स ने भी इस कार की तस्वीरों को शेयर किया जिनमें उन्हें अपने घर के बाहर कार ड्राइव करते हुए भी दिखाया गया है। वह ड्राइवर की सीट पर हैं, उसके बगल में एक और शख्स बैठा दिखाई दे रहा है और एक महिला पीछे की सीट पर देखी जाती है।

अन्य यूजर्स ने अमिताभ की इतने सालों में पीली कारों के साथ की तस्वीरें भी शेयर की। बता दें कि अमिताभ के बाद 1991 की फिल्म अकेला में एक पीली कार ‘रामप्यारी’ थी। अमिताभ इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट है। अमिताभ फिल्म के सेट से भी कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com