अमिताभ बच्चन को फंसाने की हुई कोशिश…

अमिताभ बच्चन 2007 में महाराष्ट्र में कृषि भूमि खरीदने के कारण सुर्खियों में आए थे। बिग बी के वकील प्रदीप राय ने आरोप लगाया कि सरकार ने अभिनेता को फंसाने की कोशिश की और यह भी खुलासा किया कि अमिताभ ने स्थिति को कैसे संभाला।

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन 2007 में महाराष्ट्र में कृषि भूमि खरीदने के कारण सुर्खियों में आए थे। गैर-किसानों को कृषि भूमि प्राप्त करने से रोकने वाले राज्य कानूनों के बावजूद, बिग बी ने 2000 में भूमि का अधिग्रहण किया। बिग बी के वकील वरिष्ठ अधिवक्ता प्रदीप राय ने आरोप लगाया कि सरकार ने अभिनेता को फंसाने की कोशिश की और यह भी खुलासा किया कि अमिताभ ने स्थिति को कैसे संभाला।

क्या बोले बिग बी के वकील
हाल ही में दिए इंटरव्यू में प्रदीप राय ने कहा कि अमिताभ बच्चन का निजी तौर पर मानना था कि दिक्कतें इसलिए बढ़ीं, क्योंकि उनके पिता ने कहा था कि हमारी अगली पीढ़ी जमीन नहीं खरीदेगी, अगर वे ऐसा करेंगे तो परेशानियां होंगी। अमिताभ बच्चन अपने पिता के हर शब्द को ईश्वर के तुल्य मानते थे, लेकिन महाराष्ट्र में एक नियम था कि अगर आप खेत खरीदते हैं तो आपको किसान होना चाहिए।

आरोप पर बिग बी की प्रतिक्रिया
उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन किसान नहीं थे, लेकिन उनके पूर्वज किसान थे, इसलिए वे उस श्रेणी में आते हैं, लेकिन जब से विपक्ष सत्ता में आया है, उन्हें एक कारण की जरूरत है और उन्होंने बिग बी को फंसाने की कोशिश की। हालांकि, बाद में उन्होंने जमीन दान कर दी। इससे पहले एक शो में बिग बी ने आरोपों पर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था, ”मैं एक नियमित व्यक्ति हूं। मुझे कीचड़ में घसीट कर उन्हें क्या मिलेगा? मान लीजिए कि वे सही हैं कि जमीन मेरी नहीं है और मैंने इसे अवैध रूप से प्राप्त किया है तो वे मुझे जेल में डाल देंगे? तो मैं जेल जाऊंगा, लेकिन बात क्या होगी? मैं कोई राजनेता नहीं हूं और न ही मुझे राजनीति में शामिल होने में कोई दिलचस्पी है।”

बिग बी की आने वाली फिल्में
वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों के बारे में तो बिग बी आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आए थे। अब वे अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हसन के साथ नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com