अमिताभ ने अपने फैंस को दिया ये अनोखा नाम… आप भी रह जायेगे हैरान

बड़े पर्दे के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। वे तरह तरह के ट्वीट्स करते हैं, जिसपर उनके फैंस रिएक्शन देते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करने वालों को एक नाम दिया है।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट में लिखा है कि जो लेख लिखे, वो लेखक और जो ट्वीट करे वो ट्वीखक। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने हंसने वाले स्माइली भी बनाई हैं। इस पोस्ट के अंत में सुपरस्टार ने लिखा है कि हास्य रस से भिगोया हुआ… परिपूर्ण।

बता दें कि अमिताभ बच्चन कई मजेदार ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सेल्फी का हिंदी ट्रांसलेशन किया था। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि सेल्फी का हिंदी वर्जन, व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र, व द य स ह  उ स च, वदय सह उसच। उन्होंने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो अपलोड की थी, जिसमें वे चश्मा लगाए दिख रहे थे।

हाल ही में अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया है। राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें यह पुरस्कार दिया है। बिग बी ने दादासाहेब फाल्के मिलने पर कहा था कि जब मुझे ये सम्मान मिला तो मुझे लगा कि क्या मेरा करियर खत्म हो चुका है। लेकिन बिग बी ने फिर कहा कि अभी उन्हें लगता है कि शायद फिल्म इंडस्ट्री में कुछ काम करना बाकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com