अमिताभ को छोड़कर इस शख्स के भी प्यार में पागल हुई हैं रेखा ,सबके सामने कबूला ..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ रही हैं जिन्हें कभी भी उनका सच्चा प्यार नहीं मिला. इनमें से एक नाम आता है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा का. उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने की उत्सुकता हमेशा ही लोगों के मन में रहती है. सभी जानना चाहते हैं कि वो आखिर किससे प्यार प्यार करती हैं और उनकी शादी किससे हुई साथ ही ये भी कि आखिर वो किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. इन सभी सवालों के जवाब आज तक रेखा ने किसी को नहीं दिया.

रेखा ने किया अपने प्यार को लेकर खुलासा 

रेखा ने इससे पहले कभी किसी को ये नहीं बताया कि वो अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा प्यार किसे करती है लेकिन कुछ समय पहले रेखा ने एक रियलिटी शो में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि आखिर वो किस्से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और उनका ये दिल किसके लिए धड़कता है.

रियलिटी शो सुपर डांसर 2 में रेखा ने कही अपनी दिल की बात 

दरअसल,  सोनी टीवी पर दिखाए जाने वाले शो सुपर डांसर 2 में रेखा आई हुई थी. जहाँ उन्होंने अपने दिल को वो सभी बातें बताई जिसका उन्होंने आज से पहले सबके सामने कभी जिक्र भी नहीं किया था. रेखा ने कहा कि ‘जब मैं बहुत छोटी थी तो मेरी माँ ने मुझसे कहा था कि बेटा बॉम्बे जाओ वहां जाकर काम करो, उस समय वो इतनी छोटी थी कि वो अपनी माँ से ये सवाल तक नहीं कर पाई कि आखिर वो वहां अकेले कैसे काम कर पाएंगी.’

रेखा ने अपने दो बच्चों के बारे में किया खुलासा 

रेखा ने शो के दौरान ये भी बताया कि उन्हें बच्चें बहुत अच्छे लगते हैं, फिर उन्होंने एक खुलासा करते हुए ये भी कहा कि उनके दो बच्चे भी थे एक लड़का और एक लड़की पर अब दोनों ही इस दुनिया में नहीं हैं. रेखा ने कहा कि वो बहुत बार अकेलापन महसूस करती हैं. पर यहाँ बच्चों के बीच आकार वो बहुत खुश हैं और जिस तरह से उन बच्चों ने उन्हें प्यार दिया है वैसे प्यार उन्हें इससे पहले कभी नहीं मिला, उनका कहना था कि वो इस प्यार को कभी नहीं भुला पाएँगी.

उस ख़ास शख्स का नाम लेकर सबको चौंका दिया 

उसके बाद रेखा ने अपनी जिंदगी के उस सबसे ख़ास शख्स का नाम लिया जसे वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और जिन्हें वो अपनी जिंदगी से कभी भी जुदा नहीं कर सकती. उस शख्स के बारे में बोलते हुए रेखा ने कहा कि ‘मैं उनकी बेहद इज्ज़त करती हूँ मैंने हमेशा से सिर्फ उन्हीं को प्यार किया है. सुबह के समय जब मैं ध्यान करती हूँ तो उनकी तस्वीर मेरे सामने आ जाती है और मुझे उनसे एक तरह का इश्क सा हो जाता है. क्या बताऊँ उनका नाम ? चलो बता ही देती हूँ, उनका नाम है ‘लता मंगेशकर’.’

लता मंगेशकर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर रेखा के लिए कही ये बड़ी बात 

रेखा ने आगे कहा कि एक बार जब मैं लता जी के जन्मदिन के अवसर पर मुंबई में उनके घर पहुंची थी तो वहां काफी सारे लोग मौजूद थे. उसी दौरान लता जी कहती हैं कि ‘भले ही लोग मेरी आवाज़ के लिए मुझे सरस्वती मानते हों लेकिन मेरे लिए तो रेखा जी एक साक्षात ‘महालक्ष्मी’ का रूप हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com