अभी-अभी: BJP ने राहुल के बहरीन दौरे को लेकर साधा निशाना...

अभी-अभी: BJP ने राहुल के बहरीन दौरे को लेकर साधा निशाना…

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बहरीन में बयाबाजी कर रहे हैं राहुल गांधी और  देश में तीन तलाक के मुद्दे पर बिल्कुल चुप रहते हैं।अभी-अभी: BJP ने राहुल के बहरीन दौरे को लेकर साधा निशाना...

केंद्र की मोदी सरकार को लेकर बहरीन में राहुल गांधी की बयानबाजी पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि तीन तलाक पर कांग्रेस का स्टैंड क्या प्यार फैलाने वाला स्टैंड था या फिर नफरत फैलाने वाला स्टैंड था।

जो पार्टी नारी न्याय को लेकर स्टैंड नहीं ले सकती वो विदेश में हमारी सरकार को सीख देने का काम कर रही है। भारत में सबसे ज्यादा समुदाय पर नफरत की राजनीति कांग्रेस पार्टी ने की है। संघ के स्वयंसेवक जब कर्नाटक और केरल में मारे जाते हैं तो राहुल गांधी को इसमें घृणा दिखाई क्यों नहीं देती। आज सड़कें अधिक बन रही हैं और इसके माध्यम से लोगों को नौकरी भी मिल रही है। 

गौरतलब है कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद भारत के बाहर पहली बार प्रवासी भारतीयों को अपने संबोधन में राहुल गांधी ने सरकार पर लोगों को जाति एवं धर्म के आधार पर बांटने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार वह बेरोजगार युवाओं के गुस्से को समाज में नफरत में बदल रही है। उन्होंने प्रवासी भारतीयों से घृणा एवं विभाजन की शक्तियों से लड़ने में मदद की अपील की।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com