Right now: Sonia Gandhi's bungalow missing from 10 Janpath, Delhi Police is very disturbed ...

अभी-अभी: 10 जनपथ से लापता हुआ सोनिया गांधी के बंगले, दिल्ली पुलिस बेहद परेशान…

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुरक्षा में लगा एक एसपीजी कमांडो पिछले तीन दिनों से लापता है। इस खबर ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उडा दी है। ये एसपीजी कमाडो सोनिया गांधी के सरकारी आवास 10 जनपथ में तैनात था और 3 सितंबर से लापता है। तुगलक रोड पुलिस इस कमांडो को ढूंढ़ने की कोशिश में जुटी है।Right now: Sonia Gandhi's bungalow missing from 10 Janpath, Delhi Police is very disturbed ...योगी आदित्यनाथ की कुल संपत्ति जानकर उड़ जायेगे आपके होश, रिवाल्वर और राइफल की भी…

लेकिन अब तक इसका पता नहीं चल पाया है। हैरान करने वाली बात ये है कि जिस दिन ये एसपीजी कमांडो अपनी वर्दी पहनकर 10 जनपथ पहुंचा था उस दिन उसकी ड्यूटी भी वहां पर नहीं थी। अब पुलिस इस बात को लेकर सर खपा रही है कि बैगर ड्यूटी सरकारी वर्दी में सोनिया गांधी के आवास पर एसपीजी कमांडो के पहुंचने इसके बाद फिर उसके गायब हो जाने का क्या मकसद हो सकता है? पुलिस अब इस एसपीजी कमांडो से जुड़ी सारी जानकारियां इकट्ठा कर रही है।

पुलिस का कहना है कि गायब कमांडो का नाम राकेश कुमार है और वह 31 साल का है। ये कमांडो द्वारका स्थित सेक्टर-8 में किराये पर रहता है। पुलिस की जांच के मुताबिक राकेश द्वारका स्थित अपने घर से 1 सितंबर को बाहर निकला था। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकारी पोशाक पहनी हुई थी।

प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक राकेश कुमार 10 जनपथ पहुंचे और यहां पर दूसरे जवानों से भी मिले, लेकिन कुछ देर बाद ही वो यहां से चले गये। अब ये किसी को पता नहीं है कि वो गये कहां, ना ही उन्होंने इसकी सूचना किसी को दी। पुलिस का कहना है कि 10 जनपथ से बाहर जाते वक्त वो अपना सर्विस रिवॉल्वर भी नहीं लेकर गये इसके अलावा उन्होंने अपना फोन भी छोड़ दिया था। इस वजह से पुलिस अब फोन ट्रेस कर भी इस जवान की तलाश नहीं कर पा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com