अभी-अभी: महाराष्ट्र में 500 फीट गहरी खाई में गिरी बस, यात्रियों की हुई मौत

अभी-अभी: महाराष्ट्र में 500 फीट गहरी खाई में गिरी बस, यात्रियों की हुई मौत

महाराष्ट्र में बालेश्वर के नजदीक एक बस 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस बस में 30 लोग सवार थे. इस घटना में बस में सवार सभी की मौत होने की आशंका जताई जा रही है. यह हादसा शनिवार सुबह रायगढ़ और सतारा जिले की सीमा पर हुआ. बताया जा रहा है कि यह बस दापोली एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से रायगढ़ की ओर जा रही थी.अभी-अभी: महाराष्ट्र में 500 फीट गहरी खाई में गिरी बस, यात्रियों की हुई मौत

बस रवाना होने से पहले क्लिक की गई तस्वीर

फिलहाल हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है. वहीं, राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. खाई की गहराई ज्यादा होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है.

इससे पहले गुरुवार को कोल्हापुर में 17 लोगों से भरी मिनी बस नदी में गिर गई थी. पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिवाजी पुल पर हुए इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि बाकी लोगों को बचा लिया गया था.

गहरी खाई में गिरी बस

हादसे में घायल इन लोगों को कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मिनी बस में सवार ये सभी यात्री भगवान गणेश की पूजा करके वापस लौट रहे थे, तभी बस के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पंचगंगा नदी में जा गिरी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com