अभी-अभी: भारत में हुआ बड़ा आतंकि हमला, दहशत में हुए लोग

Sri Nagar : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हाफू (त्राल) गांव में शनिवार देर शाम से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ खत्म हो चुकी है।अभी-अभी: भारत में हुआ बड़ा आतंकि हमला, दहशत में हुए लोग

 इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है वहीं एक पुलिसकर्मी शहीद हुआ है। मुठभेड़ को दौरान सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों द्वारा पथराव किया गया जिसके बाद क्षेत्र में हिंसा भी भड़क गई।
बताया जा रहा है कि घेराबंदी में फंसे दहशतगर्दों में पिछले साल मारे गए हिज्ब कमांडर बुरहान के करीबी साथियों में गिने जाने वाले आतंकी सब्जार अहमद उर्फ साबा डान, आकिब मौलवी उर्फ जीशान और हमास भी शामिल हैं। आतंकियों को मार गिराने के लिए देर रात सेना का पैरा कमांडो दस्ता भी बुला लिया गया।
वहीं आतंकी ठिकाना बना मकान बम धमाके से लगी आग में तबाह हो गया। इस बीच आतंकियों की मदद के लिए शरारती तत्वों ने पथराव शुरू कर दिया। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को भी बल प्रयोग करना पड़ा। इन झड़पों में सीआरपीएफ और पुलिस के सात जवानों समेत करीब 25 करीब लोग जख्मी हो गए।अभी-अभी: भारत में हुआ बड़ा आतंकि हमला, दहशत में हुए लोग
वहीं प्रशासन ने पूरे इलाके में कर्फ्यू लगाने के साथ ही त्राल में मोबाइल सेवाओं को भी ठप कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि दोपहर बाद सूचना मिली थी कि रेशीपोरा के आसपास आतंकी देखे गए हैं। उसी समय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान छेड़ दिया।

इसके साथ ही स्थानीय लोग भी नारेबाजी करते हुए सड़कों पर उतर आए। उन्होंने घेराबंदी कर रहे सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। त्राल में जामिया मस्जिद के पास हिसक भीड़ ने सीआरपीएफ के एक कर्मी को पीटकर कथित तौर पर उसकी इनसास राइफल भी छीन ली।
सुरक्षाबलों ने ग्रामीणों के पथराव के बावजूद अपने आतंकरोधी अभियान को जारी रखा। दूसरी तरफ सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरते हुए उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन आतंकियों ने गोली चला दी। जवानों ने भी जवाब में गोली चलाई। त्राल में मुठभेड़ से पूरे क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com