अभी-अभी: प्रदेशवासियों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस की ऐसे दी बधाई

अभी-अभी: प्रदेशवासियों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस की ऐसे दी बधाई

गणतंत्र दिवस के मौके पर बिहार के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को बधाई दी।अभी-अभी: प्रदेशवासियों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस की ऐसे दी बधाईराज्यपाल ने कहा हमारा देश एक गौरवशाली संप्रभुता संपन्न लोकतांत्रिक गणराज्य के रूप में सतत विकास के पथ पर अग्रसर है। भारतीय संविधान के माध्यम से हमें सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक समानता, स्वतंत्रता एवं न्याय के अधिकार प्राप्त हैं। जिनकी बदौलत राष्ट्रीय एकता सृदृढ़ है। उन्होंने गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों का भी सादर स्मरण किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। इस मौके पर स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि इनकी कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता। उनकी कुर्बानियों का ही परिणाम है कि आज हम सब आजाद हैैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी को आज अपनी आजादी, एकता तथा अखंडता को अक्षुण्ण रखने का संकल्प लेना है। राज्य में मिल-जुलकर आपसी भाईचारा, सद्भाव एवं शांति को बनाए रखना है। सब मिलकर राज्य एवं देश के गौरव को बढ़ाएंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com