अभी-अभी: कोर्ट ने लव मैरिज करने वाले जोड़ों को सुनाया नया फरमान....

अभी-अभी: कोर्ट ने लव मैरिज करने वाले जोड़ों को सुनाया नया फरमान….

कोर्ट ने लव मैरिज करने वालों के लिए एक शर्त रख दी है। अगर प्रेमी जोड़ों ने यह शर्त पूरी नहीं की तो शादी खतरे में पड़ सकती है।
उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने एक प्रेमी जोड़े को सुरक्षा देने के मामले में शादी के तुरंत बाद पति को अपनी पत्नी के नाम दो लाख की एफडी करने का निर्देश दिया है। न्यायालय ने कहा है कि एफ डी नहीं बनाई गई तो प्रेमी जोड़े को दी जा रही सुरक्षा तुरंत समाप्त हो जाएगी।अभी-अभी: कोर्ट ने लव मैरिज करने वाले जोड़ों को सुनाया नया फरमान....गदरपुर निवासी किरण और सुनील ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। इनका कहना था कि वे दोनों बालिग है और दोनों ने गर्जिया मंदिर में शादी कर ली है।

गदरपुर निवासी किरण और सुनील ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। इनका कहना था कि वे दोनों बालिग है और दोनों ने गर्जिया मंदिर में शादी कर ली है।

वरिष्ठ न्यायमूर्ति राजीव शर्मा एवं न्यायमूर्ति आलोक सिंह की खंडपीठ के याचिककर्ताओं को सशर्त सुरक्षा प्रदान की। खंड पीठ ने पति से कहा है कि वह पत्नी के नाम पर एक माह के भीतर दो लाख की एफडी बनाए वरना सुरक्षा से संबंधित आदेश समाप्त हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com