अभी-अभी: किरण रिजिजू का बड़ा बयान-आतंकियों को पैसे देने वाला भी आतंकी…

New Delhi: अभी अभी किरण रिजिजू ने आतंकी फंडिंग करने वाले लोगों पर एक बड़ा बयान दिया है। गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि आतंकियों की  फंडिंग करने वाले कानून के दायरे से नहीं बच सकते हैं।अभी-अभी: किरण रिजिजू का बड़ा बयान-आतंकियों को पैसे देने वाला भी आतंकी...देखे विडियो: भयानक हादसे में कट गया था, और जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने किया एक ऐसा कारनामा जो…

बता दें कि गिलानी समेत कई हुर्रियत नेताओ से पूछताछ होगी। दरअसल, आतंकवाद में हो रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए किरण रिजिजू का बयान सामने आया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली गिलानी के करीबी एक कारोबारी के घर पर छापा मारा। एनआईए ने जम्मू-कश्मीर की शीतकालीन राजधानी के बक्शी नगर इलाके में देवेंद्र सिंह बहल के घर छापा मारा। 

 

 

राज्यसभा में क्षेत्रीय दलों की मदद से बहुमत के करीब पहुंचा राजग फिलहाल गिलानी के दामाद अल्ताफ अहमद शाह एनआईए की हिरासत में हैं। उन पर कश्मीर घाटी में आतंकी गतिविधियों के लिए पाकिस्तान से धन प्राप्त करने के आरोप हैं।इस मामले में पूछताछ के लिए छह अन्य अलगाववादी नेता भी एनआई की हिरासत में हैं। गिलानी के दामाद समेत 7 अलगाववादी नेताओं को टेरर फंडिंग मामले में अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

गौरलतब है कि पाकिस्तानी फंडिंग की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सोमवार (24 जुलाई) को कट्टरपंथी सईद अली शाह गिलानी के दामाद अल्ताफ अहमद फंतोश, पूर्व आतंकी कमांडर फारुक अहमद डार उर्फ बिटटा कराटे और वरिष्ठ अलगाववादी नेता नईम अहमद खान समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com