अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ के साथ इस हफ़्ते ये फ़िल्में और वेब सीरीज़ आएँगी

कोरोना वायरस पैनडेमिक के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता में जमकर इजाफ़ा हुआ और दर्शक बड़ी संख्या में अपनी पसंद की फ़िल्में और वेब सीरीज़ देखने के लिए इन प्लेटफॉर्म्स की ओर आकर्षित हुए। कई ऐसी बड़ी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुईं, जो सिनेमाघरों में नहीं उतर सकीं। यह सिलसिला 2021 में भी जारी है और आने वाले दिनों में कई अहम बॉलीवुड फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नज़र आएंगी।

इसी क्रम में 8 अप्रैल को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अभिषेक बच्चन की द बिग बुल रिलीज़ हो रही है, जिसे कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया है और अजय देवगन ने फ़िल्म का को-प्रोडक्शन किया है। यह फ़िल्म नब्बे के दौर में हुए स्टॉक एक्सचेंज घोटाले की पृष्ठभूमि पर बनी है और अभिषेक हर्षद मेहता से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं।

फ़िल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता फीमेल लीड रोल में दिखेंगी, जबकि सोहम शाह और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार सहयोगी भूमिकाओं में नज़र आएंगे। द बिग बुल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर 2020 में लॉकडाउन के बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फ़ैसला किया गया।

9 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हैलो चार्ली आ रही है। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के कज़िन आदर जैन लीड रोल में हैं। आदर का यह डिजिटल डेब्यू है। हैलो चार्ली एडवेंचर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें आदर के साथ गोरिल्ला टोटो मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म में एलनाज़ नौरोजी, जैकी श्रॉफ और रघुबीर यादव भी अहम किरदारों में दिखेंगे, जबकि एक्ट्रेस श्लोका पंडित इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। हैलो चार्ली का निर्माण फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है और निर्देशन पंकज सारस्वत का है।

नेटफ्लिक्स पर 9 अप्रैल को सुपरहीरो कॉमेडी फ़िल्म थंडर फोर्स रिलीज़ होगी। बेन फालकोनी निर्देशित फ़िल्म में मेलिसा मैककार्थी और ओक्टेविया स्पेंसर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसमें दो महिला सुपरहीरो किरदारों और सुपर विलेन के बीच मज़ेदार जंग देखने को मिलेगी। 10 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर It Chapter 2 और गॉडज़िला: किंग ऑफ़ द मॉन्स्टर्स आ रही हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com