अभिनेता सोनू सूद साउथ सुपरस्टार Chiranjeevi की बड़े प्रोजेक्ट में शामिल हो गए

Sonu Sood को टफ रोल्स के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय और एक्शन से भरपूर दृश्यों के लिए बहुत प्रशंसा बटोरी है।

सोनू सूद अपने एक्टिंग स्किल्स से दिल जीतने में कामयाब रहे हैं और अभी बड़े बजट के पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज के लिए सुर्खियों में हैं। अब सोनू सूद साउथ सुपरस्टार Chiranjeevi की बड़े आगामी प्रोजेक्ट में शामिल हो गए हैं। एक्टर ने आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि की।

सोनू सूद अब साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। फिल्म कोरताला शिवा बना रहे हैं और इसे चिरू 152 के रूप में अस्थायी रूप से शीर्षक दिया गया है क्योंकि यह चिरंजीवी की 152 वीं फिल्म है।

दक्षिण के कई ब्लॉकबस्टर्स का हिस्सा बन चुके सोनू अब अगले इस प्रोजेक्ट में प्रमुख किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। पैक्ड शेड्यूल और चौबीसों घंटे काम करने के बाद, सोनू दो अन्य दक्षिण फिल्मों के साथ भी व्यस्त हैं।

उसी की पुष्टि करते हुए, सोनू ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ‘प्रोजेक्ट से जुड़ने और चिरंजीवी सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर बहुत गर्व महसूस होता है।

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे हमेशा गले लगाया है और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के साथ मैं अपने काम के जरिए उन्हें उतना ही प्यार वापस दे पाऊंगा।’

बॉलीवुड फिल्म में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज उनके पास है जिसमें मानुषी छिल्लर भी हैं। वह बाबू योगेश्वरन द्वारा निर्देशित एक तमिल एक्शन ड्रामा थमिलारसन में भी दिखाई देंगे।

बता दें कि चिरंजीवी ने साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया था। उनकी फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। इसे राम चरण ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में तमन्ना भाटिया, नयनतारा, सुदीप, जगपति बाबू और विजय सेतुपति सपोर्टिंग रोल्स है। अमिताभ बच्चन और अनुष्का शेट्टी ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com