अब 20 साल बाद जेल से बाहर आकर फिल्‍में नहीं बना पाएगा राम रहीम, क्योंकि IFTDA ने किया...

अब 20 साल बाद जेल से बाहर आकर फिल्‍में नहीं बना पाएगा राम रहीम, क्योंकि IFTDA ने किया…

New Delhi: साध्वी रेप केस मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की CBI कोर्ट ने दोषी करार देने के बाद बाबा की सारी सिक्योरिटी हटाई दी गई थी। बाबा को मिली z+ सिक्योरिटी हटाने के बाद अब फिल्म एंड टीवी एसोसिएशन ने राम रहीम का लाइसेंस रद्द कर दिया है।अब 20 साल बाद जेल से बाहर आकर फिल्‍में नहीं बना पाएगा राम रहीम, क्योंकि IFTDA ने किया...यूपी में बंपर नौकरी: 17 विभागों में 1.68 लाख से ज्यादा पद खाली, जल्द करें आवेदन

बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले राम रहीम का प्लान बंगाली सिनेमा में एंट्री करने का था। जी हां आपने सही सुना अगर चीजें उनके मुताबिक चलतीं तो राम रहीम बंगाली फिल्म में हीरो के तौर पर नजर आते। लेकिन अब 20 साल की सजा काटकर जेल से बाहर आने के बाद वह फिल्में नहीं कर पाएंगे। 

 

बता दें कि IFTDA ने बाबा रहीम का लाइसेंस रद्द कर एक बड़ा फैसला सुनाया है। डॉ. एमएसजी के नाम से मशहूर डॉ। गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसां कई मंचों पर सक्रिय रहते हैं। उन्होंने शायद ही किसी फील्ड को छोड़ा हो, जिसमें उन्होंने हाथ न आजमाया हो। मनोरंजन जगत भी उनसे अछूता नहीं है।  बता दें कि बाबा रहीम 5 फिल्में बना चुके हैं।  इसके साथ ही वे एक रियलिटी शो पर भी काम कर चुके हैं। जिसकी शूटिंग जोरों पर चल रही है। ‘आन बान शान मेरा हिंदुस्तान’ नाम के इस शो के लिए अभी तक चैनल फिक्स नहीं हुआ है।

 

बाबा राम रहीम 2015 में अपनी पहली फिल्म “एमएसजीः द मैसेंजर” लेकर आए थे। फिल्म के डायरेक्शन से लेकर गाने लिखने और ऐक्टिंग करने तक का मोर्चा उन्होंने खुद संभाला था। उसके बाद एमएसजी-2 भी आई। 2016 में वे ‘एमएसजीः द वॉरियर लॉयन हार्ट’ लेकर आए। हर बार की तरह फिल्म से जुड़े सारे मोर्चे उन्होंने खुद संभाले थे। 2017 में अभी तक वे दो फिल्में लेकर आ चुके हैं। ‘जट्टू इंजीनियर’ और ‘हिंद का नापाक को जवाब-एमएसजी लॉयन हार्ट-2’।

 

यही नहीं अभी तक वे छह म्यूजिक एल्बम भी रिलीज कर चुके हैं। इस तरह वे इस माध्यम के जरिये संदेश देने की कोशिश करते हैं। वे एक्शन भी खूब करते हैं। इन फिल्मों में उनकी एक अलग ही दुनिया नजर आती है जो उनमें यकीन करने वालों को खूब भाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com