अब सांसद सतीश गौतम के खिलाफ अदालत पहुंचे ओजोन सिटी के चेयरमैन प्रवीण मंगला

ओजोन ग्रुप के चेयरमैन प्रवीण मंगला व सांसद सतीश गौतम के बीच छिड़ी जंग नए मोड़ पर पहुंच गई है। मामले में प्रवीण मंगला की ओर से सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए अर्जी दायर की गई है। जिसमें सांसद पर रंजिशन कारोबार बंद कराने की कोशिश का आरोप लगाया है। साथ में खुद की हत्या का अंदेशा जताया है। न्यायालय ने अर्जी स्वीकारते हुए पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।

अधिवक्ता प्रवीण वार्ष्णेय के अनुसार प्रवीण मंगला की ओर से एमपी/एमएलए मामलों की सुनवाई वाले विशेष न्यायाधीश एमपी/सीजेएम के यहां याचिका दायर की है। जिसमें सांसद सतीश गौतम व उनके कथित रिश्तेदार मनोज गौतम, सुमित्रा देवी को आरोपी बनाया है। मुकदमा दर्ज कराने की अपील करते हुए धारा-156(3) सीआरपीसी के तहत दायर याचिका में कहा गया है कि मनोज गौतम ने फर्जीवाड़ा कर एक जमीन गाटा संख्या 115/2 रकवा 1.152 हेक्टेयर ग्राम असदपुर कयाम तहसील कोल अलीगढ़ का अपने नाम बैनामा कराया। जिसमें फर्जी महिला सुमित्रा देवी ढकपुरा, हाथरस को स्वामिनी राजवती निवासी केला नगर बनाकर कूटरचित दस्तावेज तैयार कर 20 फरवरी 2021 को बैनामा कराया। 

इस मामले में मनोज व अन्य के खिलाफ थाना महुआ खेड़ा में मुकदमा दर्ज है। इसमें सुमित्रा देवी को जेल भेजने के बाद पुलिस सांसद के दबाव में अब चार्जशीट दायर करने से बच रही है। बल्कि अंतिम रिपोर्ट लगाने का प्रयास है। वहीं, उन्होंने आरोप लगाया है कि सांसद ने वर्ष 2019 में जीतने के बाद प्रमुखता से अलीगढ़ बाईपास रिंग रोड बनवाने का दावा किया था।

मगर, भूमि विवाद के चलते वे अपने वायदे से मुकर गए हैं। अब वे ओजोन सिटी बाईपास रोड को नहीं बनने दे रहे हैं। शासन स्तर पर अधिकारियों को गुमराह कर रहे हैं। इससे उनका व्यापार चौपट कराने की तैयारी है। साथ में जान को भी खतरा है। इस मामले में प्रवीण मंगला ने खुद के अदालत में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने तक को कहा है। जिस पर न्यायालय ने पुलिस से रिपोर्ट तलब करते हुए बारह दिसंबर तारीख नियत की है।

ये है विवाद
ओजोन ग्रुप के एमडी प्रवीण मंगला ने यह आरोप लगाकर विवाद खड़ा किया कि सांसद अपनी शक्ति का दुरुपयोग कर रामघाट रोड को बौनेर से जोड़ने वाले रिंग रोड को नहीं बनने दे रहे। खुद की व परिवार की जान को खतरा भी बताया था। इसके विरोध में खुद मनोज गौतम ने प्रवीण मंगला पर कई गंभीर आरोप लगाकर अपना पक्ष रखा था। तभी से यह विवाद सुर्खियों में है। इधर, अब प्रवीण मंगला द्वारा न्यायालय में अर्जी दायर करने पर सांसद सतीश गौतम से बात की गई तो उन्होंने इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com