अब ये एप बताएगा की लड़की के साथ रेप हुआ हैं या नहीं, या फिर उसने किया मात्र मज़े के लिए…

बहुत ही जल्द एक ऐसा एप आने वाला है जिसके द्वारा यह पता लगाया जा सकेगा कि किसी महिला के साथ रेप हुआ है या नहीं, या फिर वह महिला अपनी रजामंदी से सेक्स किया है। आपको बता दें कि अमेरिका ने एक ऐसे एप का निर्माण किया है जिसमें प्रेमी जोडे सेक्स से पहले इसके लिए अपनी सहमति के बारे में बताएंगे। बोफिन गेराल्ड मार्क ने इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्टोर किए जाने वाले सहमति से सेक्स की पुष्टि करने वाले इस ऐप को बनाया है। जिसका पेटेंट करने के लिए उन्होंने अनुरोध किया है।

उनका इस ऐप के बारे में कहना है कि इसकी सहायता से रेप के बढ़ते मामलों को कम करने में मदद मिलेगी और कानूनी मामलों को भी आसानी से सुलझाया जा सकता है। उन्होंने आगे बताया कि सेक्स से पहले लड़की और लड़के को ऐप के माध्यम से अपनी सेल्फी लेनी होगी। और उसके बाद उसे सेंट्रल कंप्यूटर सिस्टम पर भेजना होगा। जिसे उसके पार्टनर के साथ मिलाया जाएगा। जिसने एक सेल्फी भेजी है।

होते हैं आपके भी जूते और चप्पल चोरी मंदिर से तो ये हैं आपके लिए शुभ संकेत जाने क्यों…

मार्क ने आगे बताया है कि उनका आविष्कार सहमति से संबंध बनाने के बाद रेप के आरोपों का अंत करेगा। एक बार कंप्यूटर को यह विश्वास हो जाएगा कि दोनों में से किसी को भी सेक्स करने के लिए मजबूर नहीं किया गया है। जिसके बाद यह प्रेमी जोडे को एक यूनिक पासवर्ड भेज देगा। जिसके बाद वह शारीरिक संबंध बना सकते हैं। उन लोगों को यह पता होगा कि मार्क के डेटाबेस में उनका रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है। आपको बता दें कि मार्क ने अपने पेटेंट आवेदन में लिखा है कि सोशल मीडिया की लोकप्रियता और विकास के साथ समाज यौन उत्पीडन से संबंधित घटनाओ के बारे में अधिक जागरूक करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com