अब बेपटरी हुई पार्सल वैन पंडित दीनदयाल उपाध्याय-पटना रेल रूट पर…

पार्सल वैन के बेपटरी से रेलकर्मियों में खलबली मच गई हैं। दुर्घटना के कारण नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटना के पांचवें दिन फिर से डाउन मेन लाइन में परिचालन ठप हो गया है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय-पटना रेल रूट पर दुर्घटनाएं रुक नहीं रही हैं। सोमवार क़ी रात 9.50 बजे आरा और बक्सर के बीच डुमराव स्टेशन पर पार्सल वैन बेपटरी हो गई। पार्सल वैन के बेपटरी से रेलकर्मियों में खलबली मच गई हैं। दुर्घटना के कारण नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटना के पांचवें दिन फिर से डाउन मेन लाइन में परिचालन ठप हो गया है।

पीडीडीयू से पटना की ओर जा रही एनएमजी. पार्सल वैन को डुमरांव स्टेशन पर लूप लाइन में लिया जा रहा था। अभी पार्सल वैन का ईंजन डिब्बे के साथ लूप लाइन में प्रवेश कर रहा था। तभी तेज झटके के साथ ईंजन के ठीक पीछे के डिब्बे का एक पहिया पटरी से उतर गया। यह संयोग था कि ट्रेन धीरे-धीरे आगे लूप में बढ़ रही थी। बेपटरी होते ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और ट्रेन का एक डिब्बा डाउन मेन लाइन से उतर गई। ट्रेन बेपरी होने के साथ ही डाउन में परिचा ठप हो गया है।

बता दें क़ी पिछले बुधवार की रात रघुनाथ स्टेशन के समीप डाउन नार्थईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसके कारण पांचवें दिन रविवार को परिचालन शुरु हुआ था। अब पार्सल वैन के डिरेल होने के कारण परिचालन बंद ही गया मच गई है। घटना की जानकारी होते ही पीडीडीयू रेलवे का राहत दल यान कर्मचारियों को लेकर मौके लिए रवाना हो गया। इस घटना के बाद डाउन क़ी ट्रेनें जहां तहां खड़ी हो गई। कुंभ एक्सप्रेस पीडीडीयू, लोकमान्य तिलक जनता एक्सप्रेस गहमर, जयनगर गरीबरथ धरौली,पूरे पटना जिगना, विक्रमशिला करछना, महानंदा गैपुरा,नार्थईस्ट जिवनाथपुर सिमांचल एक्सप्रेस दिलदारनगर में खड़ी हो गई। ट्रेनों के जहां तहां खड़ी हो जाने से यात्री परेशान दिखे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com