अब बिहार में चाचा ने किया 7 साल की मासूम का रेप…

रिश्तों को तार तार करती एक और खबर बिहार के गोपालगंज से आ रही है, जहा 7 वर्षीय बच्ची के साथ उसी के चाचा ने दुष्कर्म किया. चखा ने उसे बहला कर टॉफी का लालच दिया और उसे घर की चाट पर लगाया जहा उसके साथ ये घिनोना कृत्य किया. बच्ची की हालत गंभीर है और वो फ़िलहाल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती है और अपने चाचा की करनी की सजा भुगत रही है. मामला हथुआ थाना के सवरेजी गांव का है. 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता को उसके ही चाचा ने टॉफी देने के बहाने घर से छत पर बुला कर ले गया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की वजह से पीडिता की हालत गंभीर हो गई. जिसे परिजन निजी क्लीनिक में इलाज कराने के लिए ले गए. जब 2 दिनों बाद पीड़िता की हालत में कोई सुधार नही हुआ .तब परिजनों ने इसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. यही से मामला पुलिस की जानकारी में भी आया .

मामले की खबर लगते ही महिला थाना और एसडीपीओ, हथुआ ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का अभी भी सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है. जहां पीड़िता की हालत गंभीर बनी है. इस मामले में महिला पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जाँच करा कर पीड़िता के परिजन के बयान पर आरोपी चाचा गोबिंद बैठा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद से आरोपी चाचा फरार है. देश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों पर समाज, सरकार और पुलिस में से कोई भी लगाम कसने में कामयाब नहीं हो पा रहा है.  

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com