अब नही लगेगी होठों की लाली आपके दांतो पर, अपनाये ये टिप्स

कई लड़कियां लिपस्टिक लगती हैं तो उनके दांतो पर भी लग जाती है। अगर होठों की लाली दांतों पर दिखें तो आपको और आपके सामने बैठे इंसान को अजीब लगता है। इसलिए आज हम आप लोगो को कुछ ऐसी टिप्स के बारे मे बताने जा रहे हैं, जो कि सिर्फ लड़कियों के काम ही आएगी। आइये जानते हैं। 

-अगर आप बाहर जाने के लिए लिपस्टिक लगाएं तो आप लिक्विड मैट लिपस्टिक का प्रयोग ज़रूर करें। क्योंकि लिक्विड मैट वाली लिपस्टिक आपके दांतों पर नही चिपकेगी साथ ही इश लिपस्टिक मे शाइन होता है और यह लंबे समय तक रहती है। 

 

अगर लिपस्टिक लगाने पर आपके दांतों पर लग जाती है। आपको बता दें कि अगर आपके होंठ चिकने नहीं होते हैं, तो लिपस्टिक फैल जाती है, तो याद रहे आप जब भी लिपस्टिक लगाएं तो अपने होठों अच्छी तरह से रगड़ लें ताकी आपके होंठ चिकने न रहें और फिर उसके बाद दिल खोल कर लिपस्टिक लगाइये।

 

-जब भी आप किसी तड़कते-भड़कते रंग लगाएं जैसे रेड, औरेंज या डार्क पिंक की लिप्सटिक लगाएं तो उसके बाद टिशू को फोल्ड करके उसपर होंठों को थोड़ा दबाएं, जिससे कि एक्स्ट्रा लिप्सटिक निकल जाए।

 

-अगर बार-बार लिपस्टिक आपके दांतों पर लग जाती है, तो आप परेशान न हो आपको कुछ नही करना बस आपको लिपस्टिक लगाने से पहले लिप लाइनर लगा लेना है। आप सभी को बता दें कि ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक बाहर नहीं जाती और दांत में भी नहीं फैलती। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com