अब गूगल मैप्स में गाड़ी की जगह घोड़े पर बैठे दिखेंगे आमिर खान

आमिर खान अपनी नई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की प्रमोशन में लगे हुए हैं जहां अब उन्होंने गूगल मैप्स के साथ साझेदारी की है. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है जहां फिल्म को अब गूगल मैप्स की मदद से प्रमोट किया जाएगा.नया फीचर गूगल मैप्स के एंड्रॉयड और iOS पर उपलब्ध होगा.

गूगल मैप्स में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले एप को अपडेट करना होगा. यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर की मदद से एक्टिवेट कर सकते हैं. इसके बाद यूजर्स को नेविगेशन को एक्टिवेट करना होगा और जहां जाना है उस जगह को चुनना होगा. इसके बाद आप देखेंगे कि मैप में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का आमिर खान का फिरंगी वाला कैरेक्टर आपके सामने आ जाएगा. फीचर एक्टिवेट होने के बाद आप आमिर खान की आवाज सुन पाएंगे तो वहीं नेविगेशन आइकन भी फिरंगी कैरेक्टर में बदल जाएगा.

गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वायकर ने कहा कि, ‘ हम इससे काफी उत्साहित हैं और यूजर्स को एक अलग तरह का एक्सपीरियंस देना चाहते हैं. लोग जैसे जैसे दिवाली की तैयारी कर रहे हैं हम चाहते थे कि हम भी कुछ अलग करें. हम इसके लिए YRF टीम का धन्यवाद करना चाहते हैं.’

उन्होंने आगे कहा कि हमने आईओएस और एंड्रॉयड दोनों पर इसे पहले टेस्ट किया जिसके बाद इसे फाइनल किया गया. बता दें कि आपके पास इस आइकन को बंद करने का भी ऑप्शन होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com