अब खतरे में पाकिस्तान जानकर हो जाओगे हैरान

पाकिस्तान में ईशनिंदा के मामले में कोर्ट से राहत मिलने के बाद भी आसिया बीबी का जबरदस्त विरोध हो रहा है, ऐसे में उनके पति ने पाकिस्तान से बाहर निकलने के लिए अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से मदद की गुहार लगाई है, आसिया बीबी के पति आशिक़ मसीह ने अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए कहा है कि पाकिस्तान में रहना खतरे से खाली नहीं है. 

आसिया बीबी के पति आशिक़ मसीह ने एक वीडियो सन्देश के जरिए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, यूनाइटेड किंगडम और कनाडा के प्रधानमंत्री से पाकिस्तान से बाहर निकलने के लिए मदद की गुहार लगाई है, आशिक़ मसीह ने पाकिस्तान सरकार द्वारा इस्लामी कट्टरपंथियों के साथ डील पर भी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार ने कट्टरपंथियों के साथ समझौता किया, जिसके बाद आसिया बीबी को देश छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने आसिया बीबी को ईशनिंदा मामले में बरी कर दिया था, ईशनिंदा के आरोप में आसिया बीबी को 2010 में फांसी की सज़ा सुनाई गई थी. पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट द्वारा आसिया बीबी को बरी किए जाने के फैसले के खिलाफ पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. रूढ़िवादी इस्लामवादियों ने अदालत के फैसले का विरोध करते हुए आसिया बीबी को फांसी देने की मांग की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com