अब इस डेट तक करें हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने उम्मीदवारों को आवेदन करते वक्त एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छी तरह से पढ़ लें और समझ लें कि पात्रता से जुड़े नियम और शर्तें क्या है। इसके अनुसार ही इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करें क्योंक आवेदन पत्र में अगर कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती से जुड़ी अहम सूचना है। राज्य कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने हरियाणा पुलिस जनरल ड्यूटी (जीडी) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। इसके मुताबिक, अब अभ्यर्थी इस वैकेंसी के लिए 28 मार्च, 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि पहले इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की लास्ट डे 21 मार्च थी, जिसे बढ़ाकर 28 मार्च कर दिया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। 

इस डेट तक करें एप्लीकेशन फॉर्म में सुधार 

एचएसएससी की ओर से जारी सूचना में यह भी कहा गया है कि, आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने के साथ-साथ करेक्शन विंडो भी ओपन की गई है। इसके तहत, जिन उम्मीदवारों को लगता है कि उनके एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी हो गई तो वो भी अभ्यर्थी सुधार कर सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स को 28 मार्च, 2024 तक का समय दिया गया है।

ये होनी चााहिए उम्र

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को 1 फरवरी, 2024 तक 18 से 25 वर्ष की आयु सीमा के भीतर आना चाहिए। वहीं, आरक्षित श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

हरियाणा पुलिस काॅन्स्टेबल भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा। अब होमपेज पर हरियाणा कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने के लिंक पर क्लिक करें। आवेदन पत्र भरें और दस्तावेज अपलोड करें। भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लेकर रख लें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com