अपने ही बच्चो के लिए माँ बनी हैवान माँ ले ली तीन बच्चों की जान…

आज के समय में बढ़ते अपराध सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले को अमेरिका के फीनिक्स का बताया जा रहा है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक मां ने अपने तीन बच्चों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला है। जी हाँ, वहीं कहा जा रहा है इस दौरान बच्चे हाथ-पांव पटकते रहे, लेकिन माँ को दया नहीं आई और उसने उनका दम घोंटकर उन्हें मौत दे दी। इस मामले में अब उसे पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ”हेनरी (22) ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।”

पुलिस ने बताया कि, ”बच्चों की हत्या के पीछे का मकसद पता नहीं चल पाया है, लेकिन महिला के घर में मौजूद एक रिश्तेदार का कहना है कि वह ड्रग्स की आदी थी और कुछ दिनों से अजीबो-गरीब हरकत कर रही थी।” इसी के साथ हेनरी ने कहा कि, ”वह तब तक बच्चों के नाक और मुंह को अपने हाथ से दबाती रही, जब तक कि उनकी जान नहीं चली गई। जब वह अपनी डेढ़ साल की बेटी की जान ले रही थी, तो पास में खड़ा तीन साल का बेटा देख रहा था और बहन को बचाने के लिए मां को बार-बार मुक्का मार रहा था। महिला ने इसके बाद अपने तीन साल के बेटे को बेड पर लिटाकर उसकी जान ली। वह अपनी जान बचाने मां के हाथ खरोंचता रहा, चिमटियां काटता रहा, लेकिन वह उसकी जान लेकर ही मानी। इस दौरान वह उसे लोरी सुनाती रही।’

‘ इस मामले में पुलिस ने मामले के बारे में आगे खुलासा करते हुए कहा, ”दोनों की जान लेने के बाद सबसे छोटी बच्ची को जो केवल 7 महीने की थी। उसे हेनरी ने पहले बॉटल से दूध पिलाया और फिर लोरी सुनाते-सुनाते मार दिया।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com