अपने फैंस को ये कहने के लिए क्यों मजबूर हुई हिना खान, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

अपने फैंस को ये कहने के लिए क्यों मजबूर हुई हिना खान, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस 11 से चर्चित टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों नए टीवी सीरियल के कारण चर्चा में हैं। इन दिनों वे फैंस को कह रही हैं कि प्यार नहीं, नफरत करें। मामला, हिना खान के नए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2″ से जुड़ा है। एक बार फिर से छोटे पर्दे पर धमाका करने के आईं हिना खान के किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। हिना ने अपने इस किरदार को लेकर कहा है कि, वह हमेशा से ही एक कोमेलिका जैसे किरदार को निभाना चाहती थी। लोग अगर कोमोलिका से नफरत करेंगे तो इसका मतलब ये होगा कि उन्हें मेरा काम पसंद आ रहा है।अपने फैंस को ये कहने के लिए क्यों मजबूर हुई हिना खान, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

हिना खान ने आगे कहा है कि, वह इस किरदार को उर्वशी ढोलकिया से अलग निभाएंगी। वह कहती हैं कि हर व्यक्ति का किसी भी किरदार को निभाने का तरीका थोड़ा अलग होता है। मैं भी कुछ नए अंदाज में लोगों को कोमोलिका से जोड़ना चाहती हूं। मैंने लोगों के बीच एक संस्कारी बहु के रुप में अपनी पहचान बना रखी है। हलांकि मैं अपनी छवि को थोड़ा से बदलना चाहती हूं।

एक निगेटिव किरदार को निभाना मेरे लिए एक चुनौती है। जब हम अच्छे व्यक्ति का किरदार निभाते हैं तो हम चाहते हैं कि लोग हमसे प्यार करें। वहीं जब हम नकारात्मक किरदार को निभाते हैं तो यह चुनौति होती है कि लोग आपसे नफरत करें। सीरियल के प्रथम चरण के बारे में हिना कहती हैं कि, मुझे याद है कि कैसे हर घर में इस सीरियल को लोगों का प्यार मिला है।

हिना के मुताबिक, मैं अपनी मां और दादी के साथ इस सीरियल को देखती थी। इस बार का कसौटी भी पहले की तरह ही हिट हो। इतिहास को दोहराया जाए और लोग इसे अच्छी रेटिंग दें। कसौटी जिंदगी के 2′ को शुरू हुए 1 महीना हो चुका है। फाइनली शो में अब ‘कोमोलिका’ की एंट्री हो चुकी है।
एकता कपूर का ये शो तब से चर्चा में बना है जब से उन्होंने इसकी घोषणा की है। ब्लैक लहंगा-चोली में कोमोलिका बनीं हिना खान ने जब एंट्री मारी तो सभी लोग उन्हें देखते ही रह गए क्योंकि सभी को शो की मुख्य खलनायिका का इंतजार था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com