अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हुए टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी, देखे गृह प्रवेश की एक झलक.. 

 टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के लिए साल 2022 बेहद शानदार रहा। इस बार देबिना बनर्जी दो बार मां बनीं। पहली बार देबिना अप्रैल में बेटी लियाना को जन्म दिया था। वहीं ठीक 7 महीने बाद नवंबर में उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया, जिसके नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। मां बनने के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं।

नए घर में शिफ्ट हुए देबिना-गुरमीत

इसी बीच अब खबर है देबिना अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई है। उन्होंने अपने नए घर में सादगी  से गृह प्रवेश किया है। गृह प्रवेश के पहले होने वाली पूजा-पाठ करवाया गया। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिखाई। उन्होंने ये भी बताया कि वह अपने साथ पुराने से नए घर में क्या-क्या ले जा रही हैं। वीडियो की शुरुआत में वह बता रही हैं कि फाइनली अब वह नए घर में रहने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में ये भी कहा कि लोग बोलेंगे कि इतनी जल्दी क्यों शिफ्ट करना है, तो बता दूं कि निनूड़ी जल्दी आ गई, हमारा शिफ्ट इसी समय करना था। अभी वैसे सामान थोड़ा-थोड़ा करके ही जाएगा।

देबिना ने पुराने घर में 10 साल गुजारे

एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने इस घर में अपने 10 साल गुजारे हैं इसलिए अब वह यहां से जाने पर इमोशनल हो रही हैं। इसके बाद देबिना बेबी के रूम्स को दिखाती हैं और कहती हैं 10 महीने पहले इसे उन्होंने अपने हाथों से तैयार किया था और अब वह ये सब छोड़कर जा रही हैं। इस वीडियो में वह अपनी उस हर चीज को दिखाती हैं, जिससे उनकी यादें जुड़ी हैं, जिसे उन्होंने दिल से बनाया है।

शादी के 11 साल बाद मां बनीं एक्ट्रेस

देबीना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं। साल 2011 में उन्होंने शादी की थी। वहीं शादी के बाद एक इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने बताया था कि 2011 में शादी से पहले ही दोनों इस पवित्र बंधन में बंध चुके थे। दोनों ने रामायण सीरियल में राम और सीता का किरदार निभाया था और रामायण के ही सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com