अपने धर्म के बारे में खुलकर बात की बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 5’ में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों के धर्म के बारे में खुलकर बात की. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शाहरुख खान ने कहा, ‘मेरी पत्नी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं. कई बार स्कूल में एक फॉर्म भरना पड़ता है, जिसमें धर्म मेंशन करना होता है.

एक बार जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसने मुझसे पूछा कि पापा हम कौन से धर्म के हैं तो मैंने उस फॉर्म में यही लिखा कि हम इंडियन हैं. फिर तो कोई धर्म की बात नहीं आती.’ शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को उनका जवाब पसंद आ रहा है.

शाहरुख खान अक्सर त्योहारों पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. वे ईद और दीवाली पर भी खुलकर जश्न मनाते हुए नजर आते हैं. पिछले साल गणेश पूजा पर घर में गणेश की मूर्ति संग अबराम की फोटोज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. शाहरुख ने फोटो साझा कर फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थीं. ईद पर भी वे बेटे के साथ नजर आए थे.

वर्क फ्रंट पर शाहरुख खान पिछली बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं.

जीरो के बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया है. हालांकि वे सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. फिलहाल खबर है कि वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म अनाउंस करने वाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com