अपनी लव लाइफ के बारे में बेबाकी से बात की बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने

 बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। बेबाकी चाहें उनकी बातों में हो या रहन-सहन में, किसी ना किसी वजह से नीना खबरों में आ ही जाती हैं।

नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें भी वो सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से शेयर करती हैं।

कुछ दिन पहले नीना ने अपने पिता को याद करते एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। अब उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर एक वीडियो शेयर किया जिसकी काफी चर्चा की जा रही है।

इस वीडियो में नीना न सिर्फ अपनी लव लाइफ के बारे में बता रही हैं, बल्कि औरतों को सलाह भी दे रही हैं कि ‘कभी भी किसी शादीशुदा मर्द से प्यार मत करना’।

वीडियो में नीना कहती हैं ‘मैं आपको कुछ ऐसे डायलॉग सुनाऊंगी जो आपने बहुत बार सुन रखे होंगे… उसने मुझसे कहा कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता और लंबे वक्त से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, वो शादीशुदा मर्द है, लेकिन आपको उससे प्यार हो जाएगा।

फिर आप उससे कहते हैं कि अगर कुछ ठीक नहीं चल रहा तो दोनों अलग क्यों नही हो जाते? वो आपको जवाब देगा कि नहीं बच्चों को देखना पड़ता है और भी कई चीजें है, लेकिन हम साथ आ जाते हैं और देखते हैं आगे क्या होगा।

‘इतना सुनकर आपको उससे उम्मीद हो जाती है, शुरू-शुरू में सब अच्छा चलता है आप उसके साथ छुट्टियों पर भी जाना चाहते हैं। आप उसके साथ और वक्त बिताने के लिए उसपर दबाव डालते हैं, और फिर शादी करना चाहते हैं।

आप दबाव डालते हैं कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे दे और वो आपको उम्मीद देता रहता है, लेकिन चीज़े इतनी उलझ जाती हैं कि वो तंग आ जाता है और आपसे शादी करने के लिए मना कर देता है।

इसके बाद आप फ्रस्टेटेड हो जाते हैं परेशान रहते हैं, इसलिए सच कहूं तो शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना, मैं ये कर चुकी हूं और बहुत झेल चुकी हूं इसलिए ये सलाह दे रही हूं’।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com