अपनी रियल जिंदगी में बेहद बोल्ड और सेक्सी हैं फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’की पीहू, तस्वीरे देख के आप सन्न रह जायेंगे …

बॉलीवुड में आये दिन तमाम फ़िल्में आती है। जिसमें कुछ फ्लॉप हो जाती है और कुछ काफी हॉट साबित होती है। वही अगर बात करें उसमें काम करने वाले कलाकारों की वह भी अपने जबरदस्त अभिनय से काफी पॉपुलर हो जाते है तो कुछ अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जो खुबसुरत तो है साथ ही बेहद हॉट भी है। जी हाँ, आज हम बात कर रहे है फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की. ये फिल्म तो आपने देखी होगी। इस फिल्म में पीहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में क्या आप जानते है, अगर नहीं तो आज हम आप को इस फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो की बेहद खूबसूरत और हॉट है।

कौन है ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस का नाम इशिता राज शर्मा है। इनका जन्म 8 फरवरी 1990 में हुआ था और ये एक मॉडल और अभिनेत्री हैं जो की मुख्य रूप से हिन्दी फिल्मों मे काम करती है।

साल 2011 में इस फिल्म से शुरू किया करियर

इशिता ने अपने करियर की शुरुआत 2011 की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी इस फिल्म से इशिता लोगो के बीच लोकप्रिय हुई।

जब फिल्मो में रेप सीन के बाद माधुरी ने जोड़े हाथ बोली-अब मेरे साथ “खबरदार जो ये किया”

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’में निभाया पीहू का किरदार

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में इशिता सोनू की एक्स गर्लफ्रेंड है का किरदार निभाया था और फिल्म में इनका नाम पीहू होता हैं।

बेहद खुबसुरत और बोल्ड है इशिता

बता दे की इशिता अपनी असली जिंदगी में भी काफी खुबसुरत और बोल्ड हैं। इस फिल्म में काम करने के बाद आज हर युवाओ के दिल में बस इशिता का ही नाम हैं। लोगो को इशिका की हॉट बोल्ड तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव है इशिता

इशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने चाहने वालो के लिए खुद की खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं जिसके बाद इशिका की फंस की तस्वीरों को काफी लाइफ करते हैं नार शेयर भी करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com