अपनी ननद को सगी बहनों से ज़्यादा प्यार करती है पॉपुलर अभिनेत्रियां…

एक लड़की की शादी होती है तो उसको कुछ नए रिश्ते मिलते है, जिनमे सास ससुर और नन्द होते है, इसमें भाभी और नन्द का रिश्ता बहुत खास होता है, कई बार टीवी सीरियल्स में भी ननद भाभी का खट्टा मीठा रिश्ता देखने को मिलता है। लेकिन बात करे असल ज़िन्दगी की तो बात कुछ अलग हो जाती है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो अपनी ननद को अपनी सगी बहनों से ज़्यादा प्यार करती है।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी के पोपुलर शो ये है मोहब्बतें की इशी मां यानी दिव्यांका त्रिपाठी को असल ज़िन्दगी में बहुत प्यार करने वाला पति मिला है। बता दे की दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी की है, दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है और दोनों एक साथ बहुत खुश है। विवेक दहिया की बहन रिया दहिया साथ भी दिव्यांका का बहुत प्यार वाला रिश्ता है। ये ननद भाभी अक्सर पार्टीज में मस्ती करती हुई देखी जाती है।

सुहासी धामी

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी सुहासी धामी की ननद है, असल ज़िन्दगी में ये दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे के काफी करीब है। सुहासी ने दिष्टी धामी के भाई जैशील धामी से शादी की थी और असल ज़िन्दगी में ये ननद भाभी की जोड़ी सगी बहनों की तरह है।

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की विनर रही अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे प्यारे कपल है। लेकिन दीपिका अपनी ननद से भी बहुत प्यार करती है। दीपिका को अपनी ननद के साथ तस्वीरें खिंचवाना और अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करना काफी पसंद है। दोनों को एक दुसरे का साथ बहुत अच्छा लगत है।

डेलनाज ईरानी

टीवी और फिल्म अभिनेत्री डेलनाज ईरानी और तनाज ईरानी की जोड़ी काफी समय से दर्शकों की फेवरेट जोड़ी है। डेलनाज और तनाज के बीच बहुत ज़्यादा प्यार है और दोनों साथ में काम भी कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों बिग बॉस के घर में भी आई थी। जहां इन्होंने एक दूसरे का काफी साथ दिया था।

कश्मीरा शाह

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा शाह से शादी की है। कश्मीरा शाह और उनके पति कृष्णा अभिषेक की बहन का रिश्ता भी काफी खास है। जहां आरती अपने भाई से बहुत प्यार करती है तो वहीं वो अपनी भाभी यानी कश्मीरा शाह को भी बहुत चाहती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com