अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ का टीज़र रिलीज़, देखें विडियो

अनुष्का शर्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज़ की घोषणा के बाद अब उसका टीज़र भी आ गया है। इस टीज़र में वेब सीरीज़ के एक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है। हालांकि, वह सामने से नज़र नहीं आ रहे हैं। इसके साथ यह भी बता दिया गया है कि 5 मई को वेब सीरीज़ का ऑफ़शियल ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। इससे पहले सीरीज़ की रिलीज़ डेट के बारे में भी बताया जा चुका है। वेब सीरीज़ 15 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। 

 टीज़र में क्या है

टीज़र में कोई भी डायलॉग नहीं है। बस गिनती है। इसके अलावा कई सारे सीन हैं, जिसमें हत्याएं हो रही हैं। बैकग्राउंड में एक सस्पेंस वाला म्यूज़िक बज रहा है। वेब सीरीज़ के दो किरदार पीछे से नज़र आ रहे हैं। पहला नीरज कबि। वहीं, पुलिस वाले के किरदार में जयदीप अहलावत भी दिख रहे हैं। हालांकि, किसी का भी फेस नहीं दिखाया गया है। टीज़र के सहारे भूख़, गरीबी और हत्या को दिखाने का प्रयास किया गया है। ख़ास यह बात है कि पूरे टीज़र में दो कलर दिख रहे हैं। हर सीन में एक डॉर्क साइड दिखाने की कोशिश की गई है।

अनुष्का ने किया शेयर

अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक का टीज़र अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘हर चीज का एक डॉर्क साइड होता है और सभी का अपना सीक्रेट होता है।’ उन्होंने अपने पोस्ट में नीरज कबि, जयदीप अहलावत और गुल पनाग को टैग भी किया है। अनुष्का के अलावा अमेज़न प्राइम वीडियो ने भी इस टीज़र को अपने ऑफ़िशियल अकाउंट पर शेयर किया है। अमेज़न ने लिखा, ‘दोहरी है दुनिया, दोहरे यहां के लोग। पाताल लोक यहीं है, कहीं और मत खोज़।’

अनुष्का का डिजिटल डेब्यू

अनुष्का शर्मा इस वेब सीरीज़ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। हालांकि, वह सिर्फ इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। बतौर प्रोड्यूसर हाल ही में शाहरुख ख़ान समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com