अनुष्का ने पहले बार करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, कोहली के उड़ होश…

अनुष्का का बेहद बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है. अनुष्का शर्मा के इस लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बार अनुष्का का बेहद ही डिफ्रेंट लुक देखने को मिला है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अनुष्का ने एकदम सिंपल और खूबसूरत लुक अपनाया है. अनुष्का ने डेनिम की शर्ट पहनी है और उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर का मिरर वर्क वाला जैकेट पहना है जिसमे उनका हॉट अवतार दिख रहा है.

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही है. हर रोज अनुष्का प्रमोशनल इवेंट में शरीक होने के लिए नए-नए लुक अपनाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. आपको बता दें अनुष्का अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. अनुष्का हर थोड़े दिन में फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं.

Happy Birthday: इस एक्टर को लिपलॉक करते हुए बेकाबू हो गईं थीं दिया मिर्जा, तस्वीरें देखकर होश उड़ जायेगें

वहीं अनुष्का शर्मा की फिल्म की बात करें तो जीरो में वो शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही जीरो फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. खास बात तो ये है कि फिल्म जब तक है जां के बाद एक बार फिर इन तीनों की तिगड़ी जीरो के जरिए देखने को मिलने वाली हैं. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com