अनुष्का ने चलाई विराट के बालो पर कैंची दिया ये…लुक

कोरोना वायरस के कारण टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में ‘कैद’ हैं. कप्तान विराट कोहली भी घर में हैं. देश में मौजूदा हालात में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. ऐसे में विराट कोहली को हेयरकट की जरूरत पड़ी और इसमें उनका साथ किसी और ने नहीं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने निभाया.

जाहिर है, क्रिकेट और शूटिंग कभी रद्द नहीं की जाती. मौजूदा कोरोना संकट के बीच विराट-अनुष्का को साथ बिताने के लिए अधिक समय मिल रहा है. कोहली दंपति घर पर है. दोनों ने इस महामारी के दौरान लोगों से घरों से बाहर न जाने की अपील भी की है.

इस बीच अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. अनुष्का के हाथ में कैंची है. दरअसल, वह विराट के लुक को और बेहतर बनाने के लिए जोर आजमाइश में जुटी हैं. उन्हें विराट के हेयर स्टाइल में थोड़ा बदलाव करने के लिए हाथ आजमाते देखा जा सकता है.

अनुष्का ने कैप्शन लिखा है- एकांतवास के दौरान… 42 सेकेंड के इस वीडिया में विराट यह कहते सुने जा रहे हैं- मेरी पत्नी द्वारा बेहतरीन हेयर कट…

COVID-19 महामारी के कारण खेल जगत में ठहराव की स्थिति है. ऐसी हालात में विश्वभर की खेल गतिविधियों को गहरा झटका लगा है. घातक कोरोना वायरस से जंग के बीच टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com