अनुपमा सीरियल की कहानी में आने वाले हैं कई बड़े मोड़, पाखी को शाह परिवार ने किया बेदखल

अनुपमा सीरियल पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप एक जगह पर बना हुआ है. कहानी के हर दिन नया मोड़ लेना दर्शकों को खूब लुभाता है. सीरियल में इन दिनों पाखी और अधिक की शादी के बाद खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. पाखी के अधिक से शादी करने के बाद से उसके पिता वनराज अपना होश खो बैठे हैं. वनराज को एक तरफ एंग्जायटी अटैक आ रहा है तो दूसरी तरफ पाखी का उसे इमोशनल तौर पर ब्लैकमेल करना सीरियल में जबरदस्त मसाला लगाए हुए है. 

पाखी और अधिक शादी करने के बाद शाह हाउस इसलिए आए थे उन्हें लगा था पारितोष और किंजल की तरह उन्हें भी माफ कर दिया जाएगा लेकिन इसका बिल्कुल उलटा ही देखने को मिला. पाखी ने तो अपने पिता वनराज से माफी मांगते हुए उनके पैर तक पकड़ लिए लेकिन वनराज ने बिल्कुल भी उसे माफ नहीं किया. वनराज ने गुस्से में आकर तो पाखी को घर से ही बाहर निकाल दिया. 

क्या अनुज देगा पाखी-अधिक का साथ

पाखी और अधिक के पास अब सॉफ्ट कॉर्नर अनुज और अनुपमा ही बचे हैं. अधिक बार-बार जिस तरह से अपने सच्चे प्यार का दावा करके अनुज को इमोशनल करता है, उसे लगता है कि अनुज उन दोनों को माफ कर देंगे. अनुज भी दोनों की मदद करना चाहता है लेकिन वह इस मामले में दखल देने से बचता है क्योंकि पाखी वनराज और अनुपमा की बेटी है और उसका इस मामले में बोलने का कोई हक नहीं है. 

वहीं अनुपमा एक्स हस्बैंड और पाखी के पिता वनराज का दोनों को घर से बाहर निकालने के फैसले में साथ देती है. इतना ही नहीं अनुपमा तो अनुज को भी पाखी की मदद करने से मना कर देती है. ऐसे में सीरियल में पाखी के कारण कहीं अनुज और अनुपमा में झगड़ा या दूरियां दिखाई जा सकती हैं. आगे क्या होता है इसके लिए तो दर्शकों को थोड़ा इंतजार तो करना ही पड़ेगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com