अनचाहे गर्भ से बचने भूल जाइए कॉन्डम अब सिर्फ एक बटन से ऑन-ऑफ होगा आपका स्पर्म…

सेक्स के समय अगर आप अनचाहे गर्भ से बचना चाहते हैं तो महिलाओं के लिए इसके कई उपाय मौजूद हैं। इसमें फीमेल कॉन्डम से लेकर गर्भनिरोधक गोलियां तक शामिल हैं। हालांकि बात मर्दों की करें तो उनके पास सिर्फ एक ही उपाय है- कॉन्डम।

कई मर्दों का मानना है कि कॉन्डम के कारण सेक्स का मजा ही खराब हो जाता है। ऐसे में अनचाहे गर्भ से बचने के लिए कॉन्डम का इस्तेमाल एक मजबूरी सी लगता है। हालांकि इस समस्या का समाधान जल्द ही मिलने जा रहा है।

दरअसल लंबे समय से शोधकर्ता मर्दों के लिए गर्भनिरोधक दवा बनाने में लगे हैं। हालांकि इस मामले में कोई खास सफलता हाथ नहीं लग सकी है। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही मर्दों के लिए मार्केट में एक नई टेक्नॉलजी उपलब्ध होगी। इस तकनीक के जरिए मर्दों के शरीर में एक स्विच लगा दिया जाएगा, जिसके जरिए स्पर्म को ऑन या ऑफ किया जा सकेगा। दरअसल यह स्विच स्पर्म नली को ब्लॉक करने या खोलने में समर्थ होगा।

सेक्स करने के वो तरीके जिससे आप जानते ही नही…

आपको बता दें कि अगर ऐसी कोई तकनीक आती है तो वह बिल गेट्स फाउंडेशन के लिए तगड़ा झटका हो सकता है। दरअसल माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स ने अपनी फाउंडेशन के जरिए मर्दों की गर्भनिरोधक दवाओं के निर्माण के लिए तगड़ी रकम का निवेश किया था। हालांकि यह स्टडी उनके लिए राहत भरी भी हो सकती है, जिसमें 83 फीसदी मर्दों ने गर्भनिरोधक दवाओं पर भरोसा जताया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com