अदनान सामी द्वारा गाये गये हिट गाने ‘तेरा चेहरा’ को फिर से रीक्रिएट करना पसंद करेंगे: भूषण कुमार

‘तेरा चेहरा’, ‘मुझको भी तू लिफ्ट करा दे’, ‘कभी तो नजर मिलाओ’ जैसे कई मशहूर सिंगल्स और कई लोक्रप्रिय फिल्मी गीत गानेवाले मशहूर गायक व हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त अदनान सामी ने आज अपना एक और सिंगल ‘तू याद आया’ को आज मुम्बई में लॉन्च किया.

इस मौके पर अदनान सामी के अलावा इस गाने की निर्माता कंपनी के मालिक भूषण कुमार और इस वीडियो को निर्देशित करनेवाले कुणाल वर्मा भी मौजूद थे.

गाने के लॉन्च के मौके पर, एक अर्से बाद एक सिंगल गाने के साथ वापसी करने, इस सिंगल को गाने और इसके वीडियो में अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ काम‌ करने के अपने अनुभवों को मजेदार अंदाज में सुनाया.

उल्लेखनीय है कि ‘तेरा चेहरा’ गाना गाकर अपनी लोकप्रियता में और इजाफा करनेवाले अदनान ने इस मौके पर इसी गाने को एक बार फिर से अपने ही अंदाज में सुनाया. गाने के साथ साथ अदनान ने अपनी उंगलियों का जादू भी दिखाया और पियानो बजाकर के अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लिया.

इस मौके पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में भूषण कुमार ने कहा कि वे अदनान सामी द्वारा गाये गये हिट गाने ‘तेरा चेहरा’ को फिर से रीक्रिएट करना पसंद करेंगे और उनकी कंपनी जल्द ही इस लोकप्रिय गाने का नया वर्ज़न पेश कर सकती है.

भूषण ने कहा कि ‘तेरा चेहरा’ गाने को रीक्रिएट करने के लिए अदनान सामी की सहमति भी हासिल है. भूषण कुमार ने यह भी कहा कि अभी तय नहीं है कि इस गाने के नये अंदाज को किस फिल्म में इस्तेमाल किया जाएगा.

भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज अक्सर लोकप्रिय रहे गानों को रीमिक्स व रीक्रिएट करने के लिए आलोचनाओं का शिकार बनती रही है, लेकिन भूषण कुमार ने इसपर अपना बचाव करते हुए कहा कि ऐसे गानों को नये अंदाज़ में पेश करने से इस गानों की पहुंच आज के पीढ़ी के उन लोगों तक हो जाती है, जो इन मूल गानों से परिचित नहीं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com