अदनान सामी, किशोर कुमार की बायोपिक में नज़र आएंगे…

पिछले काफी समय से बॉलिवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की बायॉपिक चर्चा में है. अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर-कंपोजर अदनान सामी को इस फिल्म में किशोर कुमार के रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

 

बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन काफी तेज़ी से चल रहा है और आये दिन इस बारें में खबर आती ही रहती है. अदनान इस रोल के लिए इसलिए पर्फेक्ट हैं क्योंकि वह खुद भी एक सिंगर, कंपोजर और अच्छे ऐक्टर हैं. इसके अलावा अदनान ने किशोर कुमार के कुछ क्लासिक सॉन्ग्स को अपनी आवाज भी दी है. इस रोल के लिए अदनान से तब संपर्क किया गया जब उन्होंने किशोर के कुछ बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी थी और उनका यह शो इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

इसके अलावा अब ये खबर आई है कि वो किशोर का रोल कर सकते हैं. पहली बार किशोर कुमार की बायॉपिक तब चर्चा में आई थी जब इसकी घोषणा अनुराग बसु ने की थी. तब उन्होंने कहा था कि इस रोल के लिए उन्होंने रणबीर कपूर का चुनाव किया है. कुछ कारणों से इस फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ सकी. अब इस फिल्म के लिए अदनान को अप्रोच करने के बाद इसकी ऑफिशल घोषणा होना बाकी है. दर्शकों के लिए अदनान को किशोर के रोल में देखना दिलचस्प होगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com