अटाला उपद्रव में पुलिस की ओर से जारी किए गए पोस्टर में नापाक इरादा संग बवाल की दिखी भयावहता

 एक शख्स अपने हाथ में ईंट-पत्थर लेकर वार कर रहा है तो दूसरा इशारा करके भीड़ को उकसा रहा है। नकाब लगाकर बाइक से कुछ युवक टारगेट की ओर बढ़ रहे हैं तो कई नौजवान टोपी पहनकर उपद्रवियों का समर्थन कर रहे हैं। नाबालिग लड़के भी हाथ उठाकर उन्मादी भीड़ का हौसला बढ़ा रहे हैं। कोई दोनों हाथ से पत्थर उठाकर फेंक रहा तो कोई ललकारते हुए उपद्रव कर रहा है।

उपद्रवियों की तस्वीर देख तमाम शख्स हतप्रभ

अटाला उपद्रव में पुलिस की ओर से जारी किए गए पोस्टर में नापाक इरादा संग बवाल की भयावहता दिखी। उपद्रवियों की तस्वीर देख तमाम शख्स हतप्रभ रहे गए। पहले जिन्हें बवाल में शामिल किशोरों की कारस्तानी पर यकीन नहीं हो रहा था, वह भी पोस्टर देखकर चौंक पड़े। पोस्टरों ने नकाबपोश, नाबालिग और नौजवान बवाल करने में शामिल थे। सीसीटीवी, वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने उपद्रवियों की तस्वीर को पोस्टर के माध्यम से सार्वजनिक किया है। चौराहे से लेकर बाजार में तक में चस्पा हुए इन पोस्टरों को देखने के लिए शाहगंज, खुल्दाबाद, करेली समेत तमाम मोहल्ले में लोग ठहर गए। अलग-अलग पोजीशन लिए पथराव करने वाले इन युवकों के हाथ में दिखने वाले पत्थर जुमे के दिन हुए बवाल की कहानी बयां कर रहे हैं। पोस्टर में स्कूटी और बाइक पर सवार कुछ युवक का चेहरा उनके गलत इरादे को बता रहे हैं। बहरहाल, अटाला के शौकत अली मार्ग, नुरुल्लाह रोड सहित आसपास के मोहल्ले में लगे कैमरों से उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस को वैज्ञानिक साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर उनकी पहचान व गिरफ्तारी की कार्रवाई तेज की जाएगी।

इन नंबरों पर दें उपद्रवियों की जानकारी-

एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि अटाला की घटना में शामिल संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर जारी किया गया है। कोई भी व्यक्ति 9454402863, 79055098533 और 8941001786 नंबर पर काल करके या वाट्सएप पर जानकारी दे सकता है। जानकारी देने वाले का नाम, पता और मोबाइल नंबर गुप्त रखा जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com