अजय देवगन ने लिया शानदार बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर्स के आलीशान बंगले और उनकी लाइफस्टाइल हमेशा चर्चा में रहती है. इंडस्ट्री में कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपए लेते हैं. उनकी लाइफ स्टाइल भी उस हिसाब से शानदार होती है. मौजूदा समय में कई सारे स्टार्स ने अपने लिए नए आशियाने का इंतजाम किया है. इसमें एक नया नाम दिग्गज एक्टर अजय देवगन का भी जुड़ गया है. एक्टर का जन्म मुंबई में ही हुआ है और उन्हें यहां रहते हुए लंबा वक्त हो चुका है. अब एक्टर ने जुहू की पॉश सोसाइटी में एक बड़ा बंगला ले लिया है. बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 

अपने घर से थोड़ी दूरी पर लिया बंगला

अजय देवगन ने जुहू में स्थित अपने मौजूदा घर ‘शांति’ से कुछ ही दूरी पर नया बंगला लिया है. ये बंगला 590 स्कवायर यार्ड का है. अजय देवगन के स्पोक्स पर्सन ने ये बात कन्फर्म भी कर दी है. मगर उन्होंने ये नहीं बताया कि इस बंगले के लिए अजय देवगन ने कितने रुपये दिए हैं. रिपोर्ट्स में तो ये भी सामने आया है कि अजय देवगन पिछले एक साल से एक बंगले की तलाश में थे. 

अमिताभ-अक्षय के घर के करीब है अजय का नया बंगला

अजय देवगन के इस बंगले के पास ही ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और अक्षय कुमार के भी बंगले हैं. साल 2020 में नवंबर-दिसंबर से ही इस बंगले को लेकर बात चल रही थी और कपोले को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी ने बंगले को 7 मई के दिन वीणा वीरेंद्र देवगन और अजय देवगन के नाम ट्रान्सफर कर दिया. इससे पहले ये बंगला पुष्पा वालिया के नाम था जो अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 

आलिया भट्ट- अर्जुन कपूर ने भी लिया फ्लैट

बता दें कि हाल ही में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने बंगले खरीदे. अर्जुन कपूर ने मुंबई के बांद्रा में 20 करोड़ का फ्लैट खरीदा. उनका ये फ्लैट उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के पास है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो इसी बिल्डिंग में सोनाक्षी सिन्हा का स्काई विला भी है. इसके अलावा हाल ही में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और  ऋतिक रोशन ने भी लग्जरी फ्लैट लिए हैं. अमिताभ बच्चन ने भी हाल ही में प्रॉपर्टी में इनवेस्टमेंट किया है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com