अजय देवगन की तानाजी की नजर अब बाहुबली के रिकॉर्ड पर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म दूसरे वीकेंड पर ज़ोरदार कमाई करने के बाद अब वीकडेज़ पर भी अच्छी कमाई कर रही है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘तानाजी’ ने मंगलवार को 7.72 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. इससे पहले फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 10.06 करोड़ रुपये, शनिवार को 16.36 करोड़ रुपये, रविवार को 22.12 करोड़ रुपये और सोमवार को 8.17 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया.

इस तरह अजय की फिल्म ने 12 दिनों में 183.34 करोड़ रुपये का कुल कारोबार किया है. गौरतल है कि पहले हफ्ते में भी इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी. फिल्म ने महज़ च दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना ली थी.

पहले हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.26, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़, बुधवार को 16.72 करोड़ और गुरुवार को 11.23 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है.

अजय देवगन ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ”सभी फैंस का शुक्रिया आपके साथ और प्यार की वजह से ही ये मुमकिन हो पाया है. मैं आपके प्यार, सपोर्ट और प्रोत्साहन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं.” इतना ही नहीं फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. इनमें उत्तर प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र शामिल है. महाराष्ट्र सरकार ने आज ही इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com