अगले हफ्ते रियलमी ला रहा 2 नए स्मार्टफोन

रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अगले हफ्ते दो नए 5G Smartphone ला रहा है। कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि 9 सितंबर को Realme Narzo Turbo 5G लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ कंपनी ने एक नया अपडेट जारी कर दिया है। अगले हफ्ते इंडियन मार्केट में Realme P2 Pro 5G की भी एंट्री हो रही है।

रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए स्मार्टफोन लाता रहता है। अगले हफ्ते रियलमी का Realme Narzo Turbo 5G भारत में लॉन्च हो रहा है। कंपनी इस फोन को 9 सितंबर को लॉन्च कर रही है। इसी के साथ अगले हफ्ते के लिए एक और 5G फोन की लॉन्च डेट पर मुहर लग चुकी है। अगले हफ्ते Realme P2 Pro 5G फोन भी लॉन्च हो रहा है।

Realme P2 Pro 5G कब होगा लॉन्च
Realme P2 Pro 5G को कंपनी अगले हफ्ते ही 13 सितंबर को लॉन्च कर रही है। इस फोन का पोस्टर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। फोन को फास्टेस्ट कर्व्ड डिस्प्ले फोन के रूप में टीज किया जा रहा है। कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के कवर पेज पर क्लियर कर दिया है कि फोन सेगमेंट का 80W फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। इस फोन को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है।

5 मिनट में चार्ज कर कितनी देर चलेगा फोन
रियलमी ने अभी इस फोन की चार्जिंग को लेकर ही जानकारी दी है। कंपनी का दावा है कि Realme P2 Pro 5G को मात्र 5 मिनट की चार्जिंग के साथ गेमिंग, म्यूजिक और मूवी के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन को 5 मिनट चार्ज कर लेगें तो डेढ़ घंटे की गेमिंग की जा सकेगी। फोन को 3.5 घंटे मूवी देखने या 24 घंटे म्यूजिक सुनने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

चिपसेट और डिस्प्ले भी होगा खास
रियलमी के इस फोन के चिपसेट और डिस्प्ले को लेकर कंपनी लॉन्च से पहले ही डिटेल्स देगी। इस कवर इमेज में बताया गया है कि कंपनी 10 सितंबर को रिवील करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com